Home खास ख़बरें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा- कांग्रेस मौत का उत्सव मना रही, धृतराष्ट्र...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा- कांग्रेस मौत का उत्सव मना रही, धृतराष्ट्र बनी हुई हैं सोनिया गांधी

123
0

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी से पूछा- क्या आप कमलनाथ के बयान से सहमत हैं
भोपाल।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आग लगाने वाले कथित बयान को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जोरदार हमला बोला है। सोमवार सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांगे्रस प्रदेश में मौत का उत्सव मना रही है। उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी से पूछा कि क्या वे कमलनाथ के बयान से सहमत हैं, नहीं हैं तो कमलनाथ के बयान पर धृतराष्ट्र बनकर तमाशा क्यों देख रही हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस आग लगाने की तैयारी में लगी है। कमलनाथ जी जवाब देना पड़ेगा। इस समय जब मिलकर साथ लडऩे का मौका था आप मौत का उत्सव मना रहे हो। आप काउंटर लगवा रहे हो। आप प्रदेश में अराजकता फैला रहे हो। यह महामारी का समय है युद्ध का समय है,और युद्ध के समय जनता का साथ देने की वजह सरकार के साथ खड़े होने की जगह कैसे भी अराजकता का तांडव हो जाए इस प्रयास में आप और आपकी पार्टी लगी है।


क्या सोनिया की सहमति से कमलनाथ ने दिया दिया
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मैं कांग्रेस की कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं कमलनाथ के आग लगाने वाले ब्यान से क्या वह सहमत है? क्या उनकी सहमति से कमलनाथ ने यह ब्यान दिया है? क्या कमलनाथ द्वारा इंडियन कोरोना कहने वाले व्यान से आप सहमत हैं? मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी से पूछा है कि क्या उनकी समति से कमलनाथ ने आग लगाने वाला बयान दिया है।

आग लगाने का विचार कमलनाथ का विचार है या आपकी तरफ से निर्देश दिए गए हैं। अगर कमलनाथ मन से कर रहे हैं तो आप धृतराष्ट्र बन कर तमाशा क्यों देख रही हैं। आप कार्रवाई कीजिए। अगर आप सहमत हैं तो देश को अवगत कराइए, ताकि देश अवगत हो सके कि कांग्रेस की सोच क्या है। मुख्यमंत्री ने जोरदेते हुए कहा कि सरकार मध्यप्रदेश में जनता की सेवा में लगी रहेगी, हम आग नहीं लगने देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here