Home खास ख़बरें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा – कोरोना की लड़ाई में सबने...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा – कोरोना की लड़ाई में सबने धैर्य और सजगता का परिचिय दिया, सभी का आभार

15
0
स्मार्ट पार्क में पौधरोपण करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

कैबिनेट से पहले मंत्रियों को मुख्यमंत्री ने किया संबोधित
भोपाल।
प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर पर काबू पाकर उसे नियंत्रित करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रदेश के मंत्रियों, सांसदों, विधायकों और जिले से लेकर ग्राम पंचायत स्तर पर बनी क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटियों के सदस्यों का आभार व्यक्त किया है। मंगलवार सुबह साढ़़े ग्यार बजे कैबिनेट की बैठक की शुरुआत से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संपूर्ण भारत में टीकाकरण अभियान के लिए लिए गए निर्णय और प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना में राशन वितरण के संबंध में लिए गए निर्णय पर प्रधानमंत्री मोदी का आभार माना।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने मंत्री परिषद के सदस्यों को मूंग की समर्थन मूल्य पर खरीदी के संबंध में जानकारी दी। वहीं जूडा द्वारा हड़ताल समाप्त करने पर कहा कि हड़ताल वापस लिया जाना संतोष की बात है। यह एक सार्थक कदम है। उन्होंने प्रदेश में कोविड पर नियंत्रण के लिए क्राइसिस मैनेजमेंट कमिटी, जनप्रतिनिधियों, विधायकों, सांसदों द्वारा किए गए निरंतर प्रयासों के लिए आभार माना और कहा कि प्रदेश वासियों ने जिस धैर्य और संयम के साथ कोविड की स्थिति का सामना किया उसके लिए मैं प्रदेशवासियों का आभारी हंू। कैबिनेट में आधा दर्जन महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा चल रही है।

कैबिनेट के बाद निवेष संवर्धन की लेंगे बैठक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट की बैठक के बाद मंत्रिपरिषद की निवेश संवर्धन समिति की बैठक लेंगे। इसके बाद मूंग पंजीयन का शुभारंभ कर मूंग उत्पादक किसानों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर बाद व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा आयोजित चयन परीक्षाओं के संबंध में अधिकारियों की बैठक लेंगे। देर शाम वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोरोना की समीक्षा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here