एंबुलेंस हो हरी झंडी नहीं दिखा पाने से विधायक नाराज

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

विधायक के पहुंचने से पहले दूसरे विधायक ने दिखा दी हरी झंडी

भोपाल। टीकमगढ़ जिले में शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर जिलों के लिए रवाना किया। इसी तरह के आयोजन हर जिले में थे। टीकमगढ़ में स्वास्थ्य विभाग ने खरगापुर विधायक राहुल सिंह और टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी को आमंत्रित किया था। राहुल सिंह पहले ही कार्यक्रम में पहुंच गए। विधायक राकेश गिरी रास्ते में थे, तभी राहुल सिंह ने एंबुलेंस को हरी झंडी दिखा दी। इसको लेकर दोनों के समर्थकों में चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

विधायक राकेश गिरी ने नाराजगी जताई तो स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उन्हें मनाने पहुंच गए। अधिकारी कुछ ऐंबुलेंस लेकर उनके होटल पहुंचे, जहां उन्होंने एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाने से मना कर दिया। मान में एक एंबुलेंस पर उनकी फोटो लगाने के आश्वासन के बाद वे शांत हुए। इधर विधायक राकेश गिरी ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट कर फिर से अपनी नाराजगी का इजहार किया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि ‘माननीय खरगापुर विधायक जी हमे पहले हॉस्पिटल बालो ने 10 बजे आने की सूचना थी उसके बाद बोले गाडिय़ां लेट आना और 11.15 पर आने की सूचना दी।

ये भी पढ़ें:  'Tomb of Sand' उपन्यास को मिला अंतरराष्ट्रीय बुकर पुरस्कार.!

11 बजे सीएमएचओ माहोर जी डिप्टी कलेक्टर सौरव मिश्रा जी से बात हुई मेरे पीए दीक्षित जी की उसके बाद में 11.05 पर घर से निकला में रास्ते मे जा रहा था तभी हॉस्पिटल के पास एम्बुलेंस गाडिय़ां वापस आते मिली। क्या यह सब सही थ, आप के लिए हम घंटों इंतजार करते हैं तो आप भी थोड़ा हमारे लिए इंतजार कर लेते। जब आपने माननीय शिशुपाल जी से बात की तो हम से भी बात कर सकते थे। हम भी तो भाजपा के हैं। माननीय आप जिले के बड़े नेता हैं, आपको सभी विधायकों के सम्मान का ध्यान रखना चाहिए। मैं हमेशा भाजपा परिवार एवं आपका का सम्मान करता हूं। इसलिए कल मेरे आने से पहले एम्बुलेन्स को हरी झंडी दिखा दी यदि यह सही है तो अपने घर बैठ जाता हूंÓ।

ये भी पढ़ें:  आरोग्‍य मंथन के कार्यक्रम में बोले राष्‍ट्रपति, पूरे देश की एक स्वास्थ्य सेवा के लिए वर्तमान सेवाओं को समझना होगा

MLA angry for not being able to show green signal to ambulance.

Enbulens ho haree jhnḍaee naheen dikhaa paane se vidhaayak naaraaj

Swadesh.in News Portal Bhopal, Bhopal News, MP News, MP Breaking News, Swadesh Bhopal, Swadesh News Paper Bhopal, Swadesh in , CM Shivraj Singh chouhan, Dr Narottam Mishra , Bhopal Breaking News, Swadesh TV , Swadesh News, Swadesh.in

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News