Home खास ख़बरें ममता बनर्जी को 48 घंटे बाद अस्पताल से मिली छुट्टी, व्हीलचेयर पर...

ममता बनर्जी को 48 घंटे बाद अस्पताल से मिली छुट्टी, व्हीलचेयर पर आईं नजर

8
0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। हालांकि सीएम ममता अगले दो-तीन डॉक्टर की निगरानी में रहेंगी।

एसएसकेएस अस्पताल ने कहा, उन्हें 48 घण्टे के मेडिकल ऑब्ज़र्वेशन में रहने को कहा गया था लेकिन वो बार-बार डिस्चार्ज करने का आग्रह कर रही थीं। उन्हें कुछ निर्देश दिए गए हैं, उनको मानते हुए वो थोड़ा बहुत मूवमेंट कर सकती हैं। दीदी को व्हील चेयर का इस्तेमाल करना होगा।

उल्लेखनीय है कि बुधवार की शाम को नंदीग्राम में घायल होने के बाद उन्हें फौरन कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को अस्पताल के बिस्तर से जारी वीडियो संदेश में कहा था कि वह कुछ दिनों में चुनाव प्रचार के लिए लौटेंगी और जरूरत पडऩे पर व्हील चेयर का इस्तेमाल करेंगी। साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की थी।

मुख्यमंत्री ममता 13 मार्च यानि कल पुरुलिया में जनसभा को संबोधित कर सकती हैं। पुरुलिया में उनका बलरामपुर और बघमुंडी में कार्यक्रम है। मुख्यमंत्री 14 मार्च बांकुड़ा में और 15 मार्च को झारग्राम का दौरा कर सकती हैं। इसके बाद सीएम 17 मार्च को पूर्वी मिदनापुर के एगरा, पटाशपुर और तंलुक में चुनावी जनसभा को संबोधित कर सकती हैं। नंदीग्राम भी पूर्वी मिदनापुर में ही है।

ममता बनर्जी की मानें तो नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान चार-पांच लोगों ने उन पर हमला किया और उन्हें धक्का दिया साथ ही कार के दरवाजे को जोर-जोर से पीटा जिससे वह जख्मी हो गईं। डॉक्टरों के मुताबिक, उनके बाएं पैर, कमर, कंधे और गर्दन में चोट आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here