Home खास ख़बरें पश्चिम-बंगाल चुनाव: आसनसोल में बोले मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, बंगाल...

पश्चिम-बंगाल चुनाव: आसनसोल में बोले मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, बंगाल में बनेगी भाजपा की सरकार

13
0

आसनसोल। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आसनसोल पहुंचे हैं। पत्रकारों से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में राजनीति को खेल बना दिया है और खेल का राजनीतिकरण किया जा रहा है, इसलिए इस चुनाव में खेला तो होगा।

नरोत्तम मिश्रा ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि देश में महंगाई भी कम होगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश को नई ऊंचाई भी मिलेगी। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता के बीच इसबार भाजपा की लहर है। इस बार राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश जिस ऊंचाई पर गया है, उससे पूरे देश के लोगों का सिर गर्व से ऊंचा हुआ है। आजादी के बाद पहली बार चीन डर के भागा है, पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक हुआ, आजादी बाद पहली बार कश्मीर से 370 धारा हटा दी गयी, सीएए आ गया, कृषि कानून आ गया। मंहगाई के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि एक प्वाइंट छोड़कर 99 पर तो चर्चा की जा सकती है।

भाजपा के जनसमर्थन को देखकर दीदी की सत्ता डोल रही है, जो दो मई को समाप्त हो जाएगी। इस मौके पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह, भाजपा के जिलाध्यक्ष लखन घरुई, प्रदेश कमेटी के सदस्य कृष्णेन्दू मुखर्जी, हाल ही में तृणमूल से भाजपा में आए जितेंद्र तिवारी के अलावा भाजपा के अनेकों नेता व कर्मी उपस्थित थे।

मौके पर जितेंद्र तिवारी ने भाजपा का दामन थामा। डॉ. मिश्रा, श्री घरुई ने सभी को पार्टी का झंडा थमाकर भाजपा में शामिल किया। जितेंद्र तिवारी के साथ काफी संख्या में इनके समर्थक भी तृणमूल से भाजपा में हुए शामिल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here