एमए की छात्रा से युवक ने जबरन की शादी, महीने भर साथ रखकर करता रहा दुष्कर्म

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल। राजधानी भोपाल में मास्टर ऑफ आर्ट (एमए)की पढ़ाई करने आई युवती से रिश्तेदार युवक ने जबरन शादी कर ली। एक महीने तक वह युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। युवती की जब तबियत बिगड़ गई तो युवक उसे उसकी मां के घर छोड़कर भाग निकला। युवती ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीस वर्षीय युवती मूलत: बेगमगंज की रहने वाली है। पूर्व में वह भोपाल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। दो साल पहले लॉकडाउन लगने के कारण वह अपने घर वापस चली गई थी।

ये भी पढ़ें:  नीतीश की नई सरकार ? मुख्यमंत्री ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा, तेजस्वी यादव भी साथ जा सकते हैं

दो महीने पहले घर वालों के कहने पर वह फिर से भोपाल आ गई तथा उसने एमए सेकंड ईयर में प्रवेश ले लिया। वह अपने एक रिश्तेदार के घर में रहकर पढ़ाई कर रही थी। यहां पर एक करण वर्मा नाम के युवक का आना-जाना था। करण भी युवती का रिश्तेदार था। उनके बीच जल्द ही बातचीत होने लगी। एक महीने पहले करण ने डरा-धमकाकर व दबाव डालकर युवती से शादी कर ली। शादी करने के बाद उसने युवती का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। इस दौरान उसने युवती को उसके परिजनों से फोन पर बात भी नहीं करने दी। पिछले दिनों जब युवती की तबियत बिगडऩे लगी व एक महीने तक तबियत में सुधार नहीं हुआ तो करण ने युवती को उसके बेगमगंज स्थित घर पर छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें:  अमित शाह ने कर दी 2024 में बड़ी जीत की भविष्यवाणी, ओडिशा में भी किया सत्ता का दावा

घर पहुंंचने के बाद युवती ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई तथा मां के साथ स्थानीय थाने जाकर मामले की शिकायत कर दी। चूंकि दुष्कर्म का घटनास्थल भोपाल में था, इसलिए बेगमगंज पुलिस ने जीरो पर कायमी करने के बाद डायरी भोपाल भेज दी। हबीबगंज पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

MA student forcibly married a young man, kept raping her for a month.

eme kee chhaatra ne yuvak ne jabaran kee shaadee, maheene bhar saath rakhakar karata raha dushkarm.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News