Home खास ख़बरें केरल चुनाव: थ्रिप्पुनिथुरा में अमित शाह का रोड शो, कांग्रेस को बताया...

केरल चुनाव: थ्रिप्पुनिथुरा में अमित शाह का रोड शो, कांग्रेस को बताया ‘कंफ्यूज’ पार्टी

19
0

तिरुवनंतपुरम। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह केरल के दौरे पर रहे। शाह ने बीजेपी के पक्ष में थ्रिप्पुनिथुरा में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि केरल की जनता LDF और UDF से परेशान हो चुकी हैं, यहां की जनता भारतीय जनता पार्टी को एक विकल्प के रूप में देख रही है। साथ ही उन्होंने विश्वास जताया कि केरल में बीजेपी अच्छी बढ़त के साथ इस चुनाव में प्रदर्शन करेगी। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को कंफ्यूज पार्टी बताया। गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस केरल में कम्युनिस्ट के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं और बंगाल में कम्युनिस्ट के साथ चुनावी मैदान में है, जिससे साफ होता है कि ये पार्टी बिल्कुल कंफ्यूज है। इनका नेतृत्व भी कंफ्यूज और पार्टी भी कंफ्यूज है।

वहीं मौजूदा सरकार पर हमला बोलते हुए गृहमंत्री ने कहा कि कभी केरल विकास और पर्यटन के मॉडल के रूप में जाना जाता था, सबसे शिक्षित और शांतिप्रिय प्रदेश के रूप में केरल की पहचान होती थी, लेकिन एलडीएफ, यूडीएफ की सरकारों ने राज्य को भ्रष्टाचार का जरिया बना दिया।

केरल में बीजेपी 115 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और बाकी की 25 सीटें सहयोगी दलों के लिए छोड़ दी है हालांकि, गठबंधन के तीन उम्मीदवारों का नामांकन खारिज हो गया है। आपको बता दें कि केरल के 14 जिलों में 140 विधानसभा सीटों के लिए 6 अप्रैल को एक ही चरण में चुनाव होगा, जिसकी मतगणना 2 मई को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here