Home खास ख़बरें अनन्या पांडे से एनसीबी कार्यालय में पूछताछ जारी

अनन्या पांडे से एनसीबी कार्यालय में पूछताछ जारी

37
0
  • आर्यन खान चैट मामले में हो सकता है नया खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान के बाद अब एनसीबी का शिकंजा एक्ट्रेस अनन्या पांडे पर कसता नजर आ रहा है। अनन्या के बांद्रा वाले घर पर छापे के बाद उन्हें एनसीबी टीम ने दोपहर 2 बजे उनके कार्यालय में बुलाया गया था। इसके बाद अनन्या एनसीबी के कार्यालय पहुंची हैं, जहां पर उनसे पूछताछ की जाएगी। अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडेय भी एनसीबी के दफ्तर गए हैं। अनन्या का मोबाइल और लेपटॉप भी जमा कर लिया गया है।

दरअसल, आर्यन खान मामले में एनसीबी को अनन्या का नाम वॉट्सऐप चैट मिला है। वॉट्सऐप चैट में अनन्या का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने उनके घर रेड डाली थी। अनन्या पांडे को कथित तौर पर एनसीबी टीम ने दोपहर 2 बजे उनके कार्यालय में बुलाया था।

बुधवार यानी 20 अक्टूबर को सेशन कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी खारिज की थी, जिसमें उन्होंने वॉट्सऐप चैट का हवाला भी दिया था। इसी के बाद ही एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया था। वहीं, आज अनन्या पांडे के घर पर एनसीबी टीम के पहुंचने की खबर आ गई है। अनन्या के साथ ही एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर भी पहुंची है।

कल एएनआई के ट्वीट में एक और डेब्यू एक्ट्रेस के नाम भी खुलासा हुआ था। एएनआई ने आर्यन ख़ान ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामला में एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा है, ‘मुंबई एनसीबी का कहना है कि उसने आर्यन खान की वॉट्सऐप चैट कोर्ट में जमा कर दी है। पुलिस को ड्रग से संबंधित वॉट्सऐप चैट मिली है जो कथित तौर पर आर्यन खान और एक डेब्यू एक्ट्रेस के बीच है।’

Previous articleसरकार का केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनरों को दिवाली गिफ्ट, कैबिनेट ने महंगाई भत्ते में 3% बढ़ाेत्तरी को दी मंजूरी
Next articleकेंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने भारत के 100 करोड़ टीकाकरण का जश्न मनाने के लिए लांच किया खास गाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here