Home खास ख़बरें अनन्या पांडे से एनसीबी दफ्तर में दो घंटे से पूछताछ जारी, ड्रग्स...

अनन्या पांडे से एनसीबी दफ्तर में दो घंटे से पूछताछ जारी, ड्रग्स मामले से जुड़ा नाम

39
0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान के मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच लगातार जारी है। इस केस में अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम सामने आ रहा है। अनन्या बॉलीवुड अभिनेत्री हैं और करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से उन्होंने फ़िल्मों में एक्टिंग शुरू की थी। अनन्या को एनसीबी ने लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए तलब किया है।

गुरुवार 21 अक्टूबर को अनन्या के बांद्रा वाले घर पर छापे के बाद उन्हें एनसीबी टीम ने कार्यालय में बुलाया गया था और उनसे लंबी पूछताछ चली थी। एनसीबी ने लगभग दो घंटों तक ड्रग्स केस को लेकर अनन्या से कई तरह के सवाल पूछे। कुछ सवाल आर्यन ख़ान से भी जुड़े हुए थे। आज भी पिछले दो घंटों से अनन्या से पूछताछ की जा रही है।

एनसीबी ने अनन्या को शुक्रवार को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था। ऐसी खबरें सामने आईं हैं कि अनन्या पांडे का नाम आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट में शामिल है। हलांकि कि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल ड्रग्स केस में अनन्या से पूछताछ की जा रही है। गुरुवार को अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी कार्यालय पहुंची थीं। वहीं एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर छापा मारकर अनन्या का फोन और लैपटॉप जब्त कर लिया है। एनसीबी ने दो दिन में बांद्रा, सीएसटी, नालासोपारा समेत 5 जगहों पर छापेमारी की।

उल्लेखनीय है कि 20 अक्टूबर को सेशन कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी खारिज की थी, जिसमें उन्होंने व्हाटसऐप चैट का हवाला भी दिया था। अनन्या के घर पहुंचने के दौरान कल एनसीबी शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ भी पहुंची थी। बताया जा रहा है कि एनसीबी कुछ कागज़ी काम के लिए शाहरुख के घर पहुंचे थे, इसलिए थोड़ी देर में वो वहां से निकल गए।

वहीं आर्यन ख़ान ड्रग्स केस के सिलसिले में इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से रेव पार्टी में शामिल होने के दौरान पकड़ा था। आर्यन के साथ दो और लोग एक उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा भी इसी जेल में हैं।

Previous articleफ्लाइट में प्रियंका से टकराए अखिलेश, ट्विटर बोला- मिल जाएं तो बदल जाएगा उत्तर प्रदेश
Next articleसुधा चंद्रन को एयरपोर्ट पर हुई परेशानी के लिए सीआईएसएफ ने मांगी माफी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here