Home खास ख़बरें महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस और डीएमके की कार्यसंस्कृति: मोदी

महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस और डीएमके की कार्यसंस्कृति: मोदी

9
0
  • प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु के धारापुरम में जनसभा को किया संबोधित

धारापुरम। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को द्रविड़ मुनेत्र कषगम (डीएमके) और कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि इन दोनों दलों के पास कोई सकारात्मक विचार नहीं बचा है। दोनों दूसरों का अपमान करने और झूठ फैलाने का काम करते रहते हैं। खासकर महिलाओं का अपमान करना डीएमके और कांग्रेस की संस्कृति है।

मोदी ने मंगलवार को तमिलनाडु के धारापुरम में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह उस जमीन पर खड़े हैं जहां के बेटे और बेटियों ने कभी भी अपने आदर्शों से समझौता नहीं किया और सदैव अन्याय के खिलाफ लड़े। उन्होंने कांग्रेस और डीएमके को चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपनी पार्टी के नेताओं को नियंत्रित रखें। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले डीएमके के विधानसभा प्रत्याशी डिंडीगुल लियोनी ने महिलाओं पर बेहद शर्मनाक टिप्पणी की थी और उनकी पार्टी के नेताओं ने उन्हें रोकने के लिए कुछ भी नहीं किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि 25 मार्च 1989 की तारीख को कभी मत भूलिएगा। तमिलनाडु विधानसभा में डीएमके नेताओं ने किस तरह अम्मा जयललिता के साथ व्यवहार किया था। उन्होंने कहा कि डीएमके और कांग्रेस पार्टी दोनों ही महिला सशक्तिकरण की गारंटी नहीं दे सकते हैं। इन दलों के शासन में महिलाओं के खिलाफ अपराध का ग्राफ बढ़ जाता है। जबकि, भाजपा का मानना है कि किसी भी समाज की उन्नति बिना महिलाओं के विकास के संभव नहीं है। इसलिए हमारी सभी योजनाएं नारी शक्ति को ताकत और मजबूती देने लक्ष्य से बनाई गई है।

महिलाओं की हत्या पर नहीं बोलते विपक्षी

मोदी ने कहा कि सोमवार को एक बुजुर्ग महिला शोवा मजूमदार की बंगाल में मौत हो गई। हमने देखा कि किस तरह तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने उन पर हमला किया था। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग महिली पर यह हमला केवल इसलिए किया गया था क्योंकि उनकी विचारधारा अलग थी। यह घटना लंबे समय तक सुर्खियों में रही, लेकिन कांग्रेस ने इसे लेकर कोई संवेदना प्रकट नहीं की। ना ही डीएमके और वामदलों ने इस घटना की निंदा की। प्रधानमंत्री ने कहा कि तमिलनाडु नई विधानसभा के चयन के लिए मतदान करेगा। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) राज्य के लोगों की सेवा करने के लिए आपसे आशीर्वाद मांगता है। उन्होंने कहा कि वह बहुमुखी विकास का एजेंडा लेकर आए हैं जो एमजीआर और अम्मा जयललिता के आदर्शों पर आधारित है। उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु में भाजपा और ऑल इंडिया द्रविड़ मुनेत्र कषगम (डीएमके) का गठबंधन है जबकि कांग्रेस डीएमके के साथ मिलकर चुनाव मैदान में उतरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here