Home खास ख़बरें मीडिया दफ्तरों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, विपक्ष ने बताया लोकतंत्र पर...

मीडिया दफ्तरों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, विपक्ष ने बताया लोकतंत्र पर हमला तो सरकार ने दिया जवाब

14
0

नई दिल्ली। मीडिया समूह ‘दैनिक भास्कर’ और टीवी न्यूज चैनल ‘भारत समाचार’ के दफ्तरों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी को लेकर मचे हंगामे और विपक्ष की घेरेबंदी के बीच सरकार ने इस मामले पर जवाब दिया है। सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि एजेंसियां अपना काम कर रही हैं और इसमें कोई दखल नहीं है।

मोदी सरकार में हाल ही कैबिनेट मंत्री बनाए गए अनुराग ठाकुर कांग्रेस के उन आरोपों को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे, जिनमें विपक्षी पार्टी की ओर से कहा जा रहा है कि लोकतंत्र की आवाज घोंटने के लिए छापेमारी की जा रही है। अनुराग ठाकुर ने कहा, ”एजेंसियां अपना काम कर रही हैं और इसमें कोई दखल नहीं है।” उन्होंने यह भी कहा कि किसी को पहले पूरी जानकारी लेनी चाहिए और कई बार ऐसे मामले आते हैं जो सच से काफी दूर होते हैं।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने गुरुवार को मीडिया समूह ‘दैनिक भास्कर’ और उत्तर प्रदेश आधारित हिंदी न्यूज चैनल ‘भारत समाचार’ के दफ्तरों पर कई शहरों में छापेमारी की। टैक्स चोरी के आरोपों को लेकर यह छापेमारी की गई है। हालांकि, विपक्ष ने इसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर प्रहार बताया है। संसद के दोनों सदनों में भी विपक्ष ने इस मुद्दे को लेकर नारेबाजी की।

Previous articleवंदे भारत मिशन: कोरोना की वजह से विदेशों में फंसे 61 लाख नागरिकों को वापस लाई सरकार
Next articleटोक्यो ओलंपिक : टेनिस मुकाबलों का ड्रॉ जारी हुआ, सानिया-अंकिता की टक्कर इस जोड़ी से होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here