Home खास ख़बरें अभिनेता सोनू सूद के घर और दफ़्तर पर आयकर विभाग का सर्वे,...

अभिनेता सोनू सूद के घर और दफ़्तर पर आयकर विभाग का सर्वे, छह ठिकानों पर पहुंची टीम

54
0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता और समाजसेवी सोनू सूद को लेकर एक बड़ी ख़बर आ रही है, जिसके मुताबिक आयकर विभाग की टीम सर्वे के लिए मुंबई में सोनू के घर और दफ़्तर पर पहुंची। शुरुआती जानकारी के अनुसार, टीम ने सोनू से जुड़े छह ठिकानों पर सर्वे किया है।

सोनू सूद कोरोना महामारी के दौर में अपने सामाजिक कार्यों के लिए काफ़ी चर्चित रहे थे। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान सोनू ने मजदूरों और छात्रों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए उल्लेखनीय काम किया था। प्राइवेट बसों और हवाई जहाजों के ज़रिए सोनू ने फंसे हुए लोगों को उनके गृहनगरों और राज्यों तक पहुंचाया। ट्विटर पर सोनू से मदद मांगने वालों की बाढ़ आ गयी थी। सोनू ने लोगों की मदद के लिए हेल्पलाइन चालू की थीं।

तब से शुरू हुआ मदद का सिलसिला अभी भी जारी है। ट्विटर के ज़रिए भी ज़रूरतमंद सोनू और उनकी टीम को एप्रोच करते हैं। पिछले दिनों दिल्ली सरकार ने सोनू को मेंटरशिप प्रोग्राम का चेहरा बनाया था। इसके लिए दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोनू सूद के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस कार्यक्रम के तहत सोनू ऐसे बच्चों का मार्गदर्शन करेंगे, जो सुविधा सम्पन्न नहीं हैं। वहीं, पढ़े-लिखे लोगों को भी इस कार्यक्रम से जुड़ने के लिए प्रेरित करेंगे।

सोनू ट्विटर पर भी काफ़ी सक्रिय हैं और सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अपने फॉलोअर्स और ज़रूरतमंदों से संपर्क और संवाद के लिए करते हैं। राजनीतिक दलों से सोनू की नज़दीकियों के चलते अक्सर उनके राजनीति में सक्रिय होने की सम्भावनाओं की चर्चा भी होती रहती है। हालांकि, सोनू इससे इनकार करते रहे हैं।
फ़िल्मों की बात करें तो सोनू अब अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज में नज़र आएंगे। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित फ़िल्म राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान की कहानी है, जिसमें अक्षय कुमार शीर्षक रोल में हैं। मानुषी छिल्लर इस फ़िल्म से अपनी एक्टिंग पारी शुरू कर रही हैं।

Previous articleऑटो और ड्रोन सेक्टर पर सरकार मेहरबान, कैबिनेट ने राहत पैकेज को दी मंजूरी
Next articleसंयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद में भारत ने पाक और ओआइसी को जमकर लगाई लताड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here