Home » राजस्थान के विधानसभा चुनावी महासंग्राम में मोदी ने गहलोत की अव्यवस्थाओं पर किया प्रहार

राजस्थान के विधानसभा चुनावी महासंग्राम में मोदी ने गहलोत की अव्यवस्थाओं पर किया प्रहार

राजस्थान विधानसभा चुनाव पूरे शबाब पर है। मोदी की सभा मे उमड़ा जनसैलाब कांग्रेस के लिए चिंता का सबब बनता जा रहा है। विधानसभा की रणभेरी के बाद मोदी की राजस्थान की जनता को करोड़ो रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात भाजपा के लिए कामयाबी की सीढ़ी है। कांग्रेस की सरकार पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि जिस जिस ने भ्रष्टाचार किया है, जिसने गरीब के पैसे लुटे है। उनके खिलाफ कार्यवाही जरूर होगी। यह मोदी की गारंटी है। बिगड़ती कानून व्यवस्था, दंगे,पत्थरबाजी, महिलाओ और दलितों और अत्याचार के मामले गिनाते हुए गहलोत सरकार पर प्रहार किया। एक लाख की जनमेदनी में कांग्रेस का पारा सातवे आसमान में था। सांवरिया सेठ का आशिर्वाद लेने गए मोदी ने प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को साथ लेकर गए।

राजस्थान बचाएंगे, भाजपा सरकार लाएंगे के नारों से प्रदेश में लोगो की आशा बलवन्ति हुई है।कांग्रेस मोदी पर अविश्वास करती है इसलिए मोदी की गारंटी का प्रयोग राजस्थान में चुनाव मोदी वर्सेज गहलोत बनाया जा रहा है।राजस्थान की सक्रिय राजनीति में वसुंधरा राजे की अहम भूमिका हो सकती है।कमल के फूल पर चुनाव लड़ने जा रही भाजपा हर हाल में राजस्थान फतह करने की रणनीति बना चुकी है। उधर अशोक गहलोत ने तंज कसा है कि केंद्र में राजस्थान की तर्ज पर पांचसौ में गैस सिलेंडर देकर राहत दे।

डोडासरा ने मोदी के नौ साल को निरस बताया है। राजस्थान की राजनीति कांटो भरी है। राजनैतिक दल कितने भी मियामिठु बनने की कोशिश क्यो नही करे, परन्तु आखीरकार मतदाता ही निर्णायक होंगे। विकास और सुशासन के साथ ही जनता जनार्दन खड़ी नजर आ रही है।

ashok gehlotassembly electionpm modiRajasthan

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd