श्यामलाहिल्स क्षेत्र में बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी कारों के कांच फोड़े, वीडियो से पकड़ाए

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल। पुराने शहर के श्यामला हिल्स और कोहेफिजा इलाके में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया और घरों के बाहर खड़ी लग्जरी गाडिय़ों और बसों में तोडफ़ोड़ कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली और उन्हें दबोच लिया। पकड़े गए बदमाश नाबालिग हैं, और शौक पूरा करने के लिए वह गाडिय़ों के कांच फोड़ रहे थे। पुलिस ने सामान्य धाराओं में प्रकरण दर्ज होने के कारण थाने से मुचलके पर जमानत भी दे दी है।


पुलिस के अनुसार श्यामला हिल्स और कोहेफिजा की पॉश कॉलोनी में खड़ी गाडिय़ों में कुछ असमाजिक तत्वों ने गाडिय़ों में पत्थर मारकर उसके कांच फोड़ दिए थे। आरोपियों ने ऑडी, इंडीवर, वॉल्वो बस समेत करीब आधा दर्जन गाडिय़ों के कांच फोड़े थे सुबह जब लोग गाडिय़ों के पास पहुंचे तो गाडिय़ों के कांच टूटे मिले। लोगों ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो कुछ असामाजिक तत्व पत्थर से कांच तोड़ते हुए नजर आए। इतना ही नहीं आरोपियों ने भी सोशल मीडिया पर गाडिय़ों के तोडफ़ोड़ के वीडियो वॉयरल कर दिए।


वीडियो से पकड़ाए बाल अपचारी


सोशल मीडिया पर मोपेड पर सवार होकर बाल अपचारियों के वीडियो वॉयरल हो गए थे। उस वीडियों को पुलिस ने कई लोगों को दिखाए और आरोपियों की पहचान कर ली। आज सुबह पुलिस ने आरोपियों को उनके घरों से उठा लिया। पकड़े गए आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस का कहना है आरोपियों पर केस दर्ज कर जमानत पर छोड़ दिया है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News