बेंगलुरु में मुख्यमंत्री ने उद्योगपतियों से कहा- आप लोग निवेश कर लाभ कमाएं, हमारे बच्चों को रोजगार दें

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

मुख्यमंत्री ने बेंगलुरु में रोड शो कर निवेशकों को आमंत्रित किया

मुख्यमंत्री ने कल 45 आज 25 निवेशकों के साथ कर रहे निवेश पर चर्चा

मप्र देश के 5 प्रमुख जीडीपी वाले राज्यों में शामिल, अब लोग निवेश करें

मुख्यमंत्री ने उद्योगपतियों को मप्र में निवेश का दिया न्यौता

भोपाल। प्रदेश की औद्योगिक राजधानी और देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में प्रदेश सरकार द्वारा 11 व 12 जनवरी को ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट किया जा रहा है। मुख्यमंत्री देश के साथ विदेशी कंपनियों और निवेशकों को भी इस समिट में आमंत्रित कर रहे हैं। मुख्यमंत्री निवेशकों को आमंत्रित करने और प्रदेश की निवेश नीति और निवेशकों को मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी देने के लिए बेंगलुरु पहुंचे हैं। बुधवार रात मुख्यमंत्री ने निवेशकों से चर्चा करते हुए बताया कि प्रदेश भारत के पांच प्रमुख जीडीपी वाले राज्यों में शामिल है।

ये भी पढ़ें:  मुंबई हमले के साजिशकर्ताओं को न्याय के कठघरे में लाने के लिए भारत प्रतिबद्ध : जयशंकर

विनेश के अनुकूल माहौल है। यहां निवेशकों को भरपूर, बिजली, पानी और जमीन उपलब्ध है। मुख्यमंत्री ने बुधवार रात बेंगलुरु में रोड शो किया और निवेशकों के निवेश प्रस्तावों पर चर्चा कर उन्हें प्रदेश में निवेश के अवसरों एवं निवेश नीतिओं की जानकारी दी है। बुधवार रात 45 प्रमुख निवेशकों के साथ नेटवर्किंग डिनर पर मिल, जिनमें कपड़ा एवं परिधान, आईटी/आर्ईटीज, सेमीकंडक्टर, इलेक्ट्रॉनिक्स, ऑटोमोबाइल, इंजीनियरिंग, फूड प्रोसेसिंग क्षेत्र के उद्योगपति थे। बेंगलुरु में मुख्यमंत्री ने उद्योगपतियों से कहा- आप लोग निवेश कर लाभ कमाएं, हमारे बच्चों को रोजगार दें ।

मुख्यमंत्री ने उक्त क्षेत्र के उद्योगापतियों को इंदौन इन्वेस्टर्स समिट में शामिल होने और प्रदेश में निवेश करने के लिए आमंत्रित किया है।

ये भी पढ़ें:  दिल्ली की अदालत ने आफताब को भेजा 13 दिन की न्यायिक हिरासत में, अब जाएगा तिहाड़ जेल

आज 20 निवेशकों के साथ कर रहे बैठक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बेंगलुरु में 20 निवेशकों के साथ बैठक कर उन्हें प्रदेश की निवेश नीति और सुविधाओं की जानकारी देने के साथ मप्र में निवेश के लिए आमंत्रित किया। सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री की बैठक में दो सत्र शुरू हुए,। पहले सत्र में सीएम ने ‘टेक्सटाइल एवं परिधान’ तथा ‘आईटी/आईटीज, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सेमीकंडक्टर’ पर प्रदेश में संभावनाएं निवेशकों को गिनाई हैं।

आईटी राउंड टेबल में आईटी, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सेमीकंडक्टर, स्टार्टअप (यूनिकॉर्न) ओर बड़े आईटी डेवलपर कंपनी तथा इंटरनेशनल प्रापर्टी कंसलटेंट शामिल हो रहे हैं।

In Bengaluru, the Chief Minister told the industrialists – you people invest and earn profit, give employment to our children.

ये भी पढ़ें:  गुजरात में पीएम मोदी की रैली के पास ड्रोन उड़ाने के आरोप में 3 गिरफ्तार

bengaluru mein mukhyamantree ne udyogapatiyon se kaha- aap log nivesh kar laabh kamaen, hamaare bachchon ko rojagaar den.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News