अशोका गार्डन में पांचवीं के छात्र ने मां के दुपट्टे का फंदा बनाकर लगाई फांसी

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। अशोका गार्डन में रहने वाले एक परिवार का इकलौता चिराग सोमवार दोपहर बाद अपने घर में मां के दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली है। आत्महत्या के कारणों का खुलसा नहीं हो सका है। 10 वर्ष के बच्चे के आत्महत्या करने के बाद से परिवार बदहवाश है वहीं चिकित्सक और मनोवैज्ञानिक भी इतने छोटे बच्चे द्वारा आत्महत्या को समाज के लिए बड़ी चिंता मान रहे हैं।


अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव के अनुसार एकतापुरी निवासी रूद्रांश सिंह पुत्र अक्षत सिंह (10) एक निजी स्कूल में कक्षा पांचवीं का छात्र है। परिवार में वह इकलौता बेटा था, और उसकी एक बड़ी बहन है। कल दोपहर छात्र की मां अपनी बड़ी बेटी के ऑनलाइन एग्जाम की आंसरशीट जमा करने के लिए स्कूल गई थी। जहां से जब वह घर लौटी तो देखा कि बेटा दुपट्टे के फंदे पर झूल रहा है।

ये भी पढ़ें:  नापतौल विभाग के पूर्व नियंत्रक शलभ जैन के घर में मिले 11 लाख नकद, दो करोड़ खातों में जमा


कुर्सी पर चढ़कर लगाई फांसी


घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण किया। जांच में पता चला कि मासूम ने कुर्सी पर चढ़कर मां के दुपट्टे से पंखे पर फंदा बनाया और उस पर झूल गया। कमरे की तलाशी लेने पर पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में उसकी वजह का पता नहीं चल सका है। परिजनों की स्थिति को देखते हुए पुलिस ने अभी तक बयान दर्ज नहीं किए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News