Home खास ख़बरें गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का पलटवार : राहुल गांधी आपातकाल और 84...

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का पलटवार : राहुल गांधी आपातकाल और 84 के सिख दंगों पर श्वेत पत्र लाते तो अच्छा होता– Video News

29
0

चौक-चौराहों पर पुलिस वैक्सीन लगवाने करेगी जागरूक
भोपाल।
कांग्रेस नेता व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के कोरोना महामारी पर श्वेत पत्र लाने की बात पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने उन पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आपदा के समय सेवा व सहायता करने की जगह राजनीति करने वाले अब कोरोना पर श्वेत पत्र लाने की बात कह रहे है। उन्हें श्वेत पत्र लाना ही है तो पहले आपातकाल, 84 के सिख दंगो व कश्मीर से हिन्दुओं के पलायन पर श्वेत पत्र लेकर आएं।

डॉ. मिश्रा ने राहुल गांधी को कोरा कागज बताते हुए कहा कि वह तो खुद जहां खड़े हो जाते हैं श्वेत पत्र जारी हो जाता है। आज मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस नेता आज कोरोना आपदा पर श्वेत पत्र लाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह वही लोग है जो कोरोना को इंडियन वेरियंट बताते हैं, वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताते हैं। महामारी के समय लोगो की सेवा व सहायता करने की जगह श्मशानों ओर कब्रिस्तानों में लाशें गिनते थे, इनसे और क्या उम्मीद की जा सकती है।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि पूरे कोरोना काल मे राहुल गांधी को किसी पीडि़त की मदद करते देखा किसी को राहत देते हुए किसी ने नहीं देखा होगा। राहुल जी अगर श्वेत पत्र जारी करने की जगह मानव कल्याण के लिए कोरोना पीडि़तों की सहायता करते, वैक्सीनेशन महाअभियान को सफल बनाने हिस्सा बनते तो ज्यादा अच्छा होता।

चेकिंग पांइट पर लोगों को जागरूक करेगी पुलिस
गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि चेकिंग पॉइंट पर अब पुलिस केवल चालान ही नही बनाएगी, बल्कि लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित भी करेगी। उन्होंने कहा कि वेक्सीन के प्रति लोगो मे जागरूकता आई है। कल महाअभियान में मध्यप्रदेश का रिकार्ड इसका उदाहरण है, लेकिन हमें शत प्रतिशत वेक्सीनेशन के लिए हमे जागरूकता कार्यक्रम चलाते रहना पड़ेगा।

Previous articleनजीराबाद में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Next articleभोपाल पुलिस ने तालाब में नहाने पर अर्ध नग्न बच्चों का निकाला जुलूस, बनाया वीडियो, एएसआई लाइन अटैच—देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here