गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस को खत्म करने सुपारी ले रखी है

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

24 घंटे में 10585 नए संक्रमित मिले, 6 मरीजों की मौत


भोपाल। राजगढ़ जिले की सिंचाई परियोजना से सुठालिया गांव के प्रभावितों को पूरा मुआवजा नहीं मिलने सहित अन्य समस्याओं को लेकर धरना देने से लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात के मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भाजपा के निशाने पर हैं। सोमवार को डिग्विजय सिंह को लेकर किए गए एक सवाल के जवाब में प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस को खत्म करने की सुपारी ले रखी है। दिग्विजय सिंह की मुख्यमंत्री से मुलाकात पर तंज कसते हुए डॉ. मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस में परस्पर अविश्वास है। डेढ़ महीने से दिग्विजय समय मांग रहे थे और जब समय मिला तो कमलनाथ साथ हो लिए। उमंग सिंघार ने किसी पर भी निशाना साधा हो, लेकिन निशाने पर दिग्विजय सिंह ही हैं।

ये भी पढ़ें:  'Tomb of Sand' उपन्यास को मिला अंतरराष्ट्रीय बुकर पुरस्कार.!

7822 लोग हुए स्वस्थ


गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में सोमवार को 10585 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं, 6 लोगों की मौत भी हुई है। प्रदेश में सात हजार 822 लोग कोरोना को मात देकर बीते 24 घंटे में स्वस्थ भी हुए हैं। अखिलेश यादव के दो विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लडऩे पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें हारने का डर है इसलिए वो आरक्षित सीट तलाश रहे हैं। अखिल को डर है कि मोदी योगी की आंधी आने वाली है।


उद्धव ठाकरे द्वारा भाजपा का साथ देने के सवाल पर गृह मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि जिस शिव सेना को बालासाहब ने सींचा है आज उन्हीं बाला साहब ठाकरे की आत्मा दुखी हो रही होगी। आज उनका बेटा उनके फैसले पर ही सलाल खड़ा कर रहा है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News