गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र की इजरायल फिल्मकार को दो टूक कहा “आपके शर्मनाक बयान से पूरा देश आहत”

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

अहमदाबाद/भोपाल । 53वें भारत अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के जूरी प्रमुख और इजरायली फिल्मकार नदव लापिद ने ‘कश्मीर फाइल्स’ को दुष्प्रचार करने वाली और भद्दी फिल्म कहा तो देशभर में कड़ा विरोध हुआ। सोशल मीडिया पर लोगों ने इजरायली फिल्मकार पर जमकर गुस्सा उतारा। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सख्त लहजे में कहा कि जाके पैर न फटी बिवाई, वो क्या जाने पीर पराई.. ।

मैं कश्मीरी फाइल्स फिल्म पर टिप्पणी करने वाले फिल्म निर्माता नदव लापिड के लिए बात कह रहा हूं..90 के दशक में..घर बार, कारोबार और अपनों को छोड़ने का जो दंश कश्मीरी हिंदुओं ने झेला है उस पीड़ा और दर्द को हर भारतवासी के सामने सजीव रुप से फिल्म कश्मीर फाइल्स के माध्यम से पहुचाया गया है….।

ये भी पढ़ें:  जल्द इंदौर में दौड़ती नज़र आएगी मेट्रो, अगस्त में शुरू होगा ट्रायल

काश, टिप्पणी करने वाले महोदय एक बार रूबरू पीड़ित कश्मीरी पंडितों से मिले होते और उनके दर्द का शतांश भी महसूस किया होता.. आपका बयान अलगाववादी और टुकड़े टुकड़े मानसिकता वाली गैंग के लिए दिया गया प्रतीत होता है. आपके इस शर्मनाक बयान से पूरा देश आहत है।

Home Minister Narottam Mishra bluntly said to the Israeli filmmaker, “The whole country is hurt by your shameful statement”.

grhamantree narottam mishr kee ijaraayal philmakaar ko do took kaha “aapake sharmanaak bayaan se poora desh aahat”.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News