वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से गैंगरेप

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

शादीशुदा है पीडि़ता, आरोपी जबरन साथ ले जाना चाह रहे थे तब थाने पहुंची पीडि़ता

भोपाल। अरेरा हिल्स थाना क्षेत्र स्थित एक झुग्गी बस्ती में 23 साल की युवती से गैंग रेप का मामला सामने आया है। इलाके में रहने वाले उसके दो परिचित पहचान का फायदा उठाकर उससे गैंग रेप कर रहे थे। आरोपियों ने उसका मोबाइल पर वीडियो भी बना लिया था। इसी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी वारदात को अंजाम दे रहे थे। पीडि़ता की शिकायत पर पुिलस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। उक्त मामले में पुलिस ने गैंग रेप के अलावा एट्रोसिटी एक्ट की धाराओं में भी प्रकरण दर्ज किया है। लिहाजा केस डायरी अब अजाक थाने भेजी जाएगी।

ये भी पढ़ें:  पासबुक में इंट्री कराने बैंक आई महिला को सम्मोहित कर हजारों के जेवर उतार लिए


एसआई शशि चौबे ने बताया कि 23 साल की युवती अरेरा हिल्स इलाके में रहती है। उसकी डेढ़ साल की बच्ची है। युवती शादीशुदा है। उसके इलाके में रहने वाले सोनू यादव (26) और कमलेश सोनी (32) भी शादीशुदा है। एक ही इलाके में रहने के कारण युवती से दोनों आरोपियों की पहचान थी। आरोपियों का युवती से मिलना-जुलना था। इस बीच आरोपियों ने उससे जबरन बलात्कार कया और वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद आरोपी उसे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर युवती से लगातार शारीरिक संबंध बना रहे थे।

थाना प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि युवती का पति इलाके का निगरानी बदमाश है। वह फि लहाल एक प्रकरण में फ रार है। घर में युवती के सास-ससुर देवर रहते हैं। उनके बगल में बहू डेढ़ साल की बेटी के साथ रहती है। आरोपी उसे लगातार परेशान कर रहे थे। युवती के ससुराल पक्ष को पहले ही कुछ संदेह था, लेकिन संदेह उस समय हकीकत में बदल गया, जब आरोपी युवती के घर तक पहुंच गए। शनिवार रात आरोपियों ने युवती के घर का दरवाजा खटखटाया था।

ये भी पढ़ें:  कंपनी कमांडर की बेटी देर रात चला रही थी मोबाइल, मां ने डांटा तो खा लिया जहर

वे युवती को अपने साथ ले जाना चाहते थे। पीडि़ता के शोर मचाने पर घर में मौजूद परिजन जाग गए। जिसके बाद में लोगों ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Girl raped by threatening to make video viral.

Veeḍaiyo vaayaral karane kee dhamakee dekar yuvatee se gaingarape.

Swadesh.in News Portal Bhopal, Bhopal News, MP News, MP Breaking News, Swadesh Bhopal, Swadesh News Paper Bhopal, Swadesh in , CM Shivraj Singh chouhan, Dr Narottam Mishra , Bhopal Breaking News, Swadesh TV , Swadesh News, Swadesh.in

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News