चलते ट्रक में लगी आग, जिंदा जल गए 13 गोवंश, तस्करी की आशंका

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

बीती देर रात उज्जैन जिले के जावरा-खाचरौद मार्ग की घटना

स्थानीय लोगों का आरोप एक ट्रक में 25 से अधिक मवेशी भरे थे

उज्जैन। उज्जैन जिले के जावरा-खाचरौद मार्ग पर बीती देर रात करीब 11:45 बजे फर्नाजी महल के पास गोवंश को तस्करी कर ले जाते समय आग लग गई। कुछ लोग कह रहे कि चलते ट्रक में पहियों में घर्षण के कारण लगी आग तेज हवा के कारण देखते ही देखते पूरे ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। आग लगते ही ट्रक चालक और क्लीनर मौके से भाग गए। भीषण आग में ट्रक में लगे गौवंश जिंदा जल गए।

बताया जाता है कि आग इंजन में शार्ट सर्किट से लगी है। तेज लपटों से 5 गाय एवं 8 गोवंश की मौत हो गई। वाहन में धुआं उठता देख आसपास के गांव वालों की सूझबूझ से वाहन में मौजूद 12 गायों को बचा लिया गया। गांव वालों के अनुसार वाहन में लगभग 25 से अधिक गाय एवं केड़े थे।

ये भी पढ़ें:  MharastraPoliticalCrisis ;भाजपा ने दिया एकनाथ शिंदे को डिप्टी सीएम बनने का ऑफर

थाना प्रभारी रविंद्र यादव ने बताया कि शनिवार रात को फर्नाजी गांव के भरत गुर्जर ने थाने पर सूचना दी कि जावरा मार्ग की तरफ से टाटा 608 वाहन (एमपी 09 जीएफ 3756) वाहन फर्नाजी महल के पास खड़ा था। जिसमें बोनट में से तेज धुआं निकलने से गाड़ी के आगे के हिस्से में आग लगी हुई थी।

गांव वालों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग तब तक विकराल रूप ले चुकी थी। ग्रामीणों ने वाहन के पीछे का हिस्सा खोला और गायों को बाहर निकाला। गांव वालों की सूझबूझ से शीघ्र सूचना करने पर फायर ब्रिगेड ने आग पर तत्काल काबू पा लिया गया। लेकिन गाड़ी का आगे का हिस्सा बुरी तरह झुलस चुका था। पुलिस ट्रक चालक और क्लीनर की तलाश कर रही है। आशंका है कि गोवंश को तस्करी कर ले जाया जा रहा था।

ये भी पढ़ें:  खेत में खेलते हुए बोरवेल में गिर गया 4 साल का सुदीप, सीएम चौहान ने बच्चे के बचाव का दिया आश्वासन

12 मवेशियों को गौशाला पहुंचाया

आग लगने से दम घुटने के कारण 13 मवेशियों की मौत हो चुकी थी। शेष 12 मवेशियों को ले कोडीया गौशाला पहुंचाया गया। जहां पर खाचरौद पशु चिकित्सालय अधिकारी द्वारा मवेशियों का इलाज किया जा रहा है। जिसमें 5 मवेशियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस वाहन के नंबर के आधार पर आरोपितों की तलाश में जुटी है।

वाहन में आग लगने से मवेशियों की मौत की सूचना मिलने पर मौके पर अनुविभागीय अधिकारी पुरुषोत्तम कुमार, एसडीओपी पुष्पा प्रजापति, तहसीलदार दिवाकर सुलिया, थाना प्रभारी रविंद्र यादव सहित खाचरौद,नागदा, भाट पचलाना का पुलिस दल पहुंच गया था।

ये भी पढ़ें:  उदयपुर कांड ; कांग्रेस पर भाजपा का आरोप , कहा - कांग्रेस ने अपराधियों को उकसाया

Fire in moving truck, 13 cows burnt alive, fear of smuggling.

Chalate ṭrak men lagee aag, jindaa jal ga_e 13 govnsh, taskaree kee aashnka.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News