भोपाल में फर्जी पुलिसकर्मी गिरफ्तार, एसडीएम का ड्राइवर बताकर लोगों को दे रहा था धमकी

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल। होशंगाबाद रोड स्थित वृंदावन ढाबा-गार्डन की पार्किंग से मिसरोद पुलिस ने फर्जी पुलिसवाले को गिरफ्तार किया है। आरोपी पुलिस की वर्दी में था और एक इनोवा कार जिसमें एसडीएम की प्लेट लगी थी के पास खड़ा था। हाथ में मध्य प्रदेश पुलिस लिखा काला बेल्ट लिए हुआ था। आते जाते लोगों को बेल्ट घुमाकर चमका रहा था। विरोध करने पर स्वयं को एक एसडीएम मेडम का ड्रायवर बताकर रसूख झाड़ रहा था। जिसकी सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिर तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 171,419 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें:  नीतीश की नई सरकार ? मुख्यमंत्री ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा, तेजस्वी यादव भी साथ जा सकते हैं

पुलिस के अनुसार आरोपी 22 वर्षीय रोहित कुमार मोरछले मूलत: हरदा का निवासी है। फिलहाल वह भोपाल में रह रहा था। बीती रात करीब साढ़े दस बजे वृंदावन गार्डन की पार्किंग में एमपी पुलिस का बेल्ट हाथ में लिए खड़ा था। आरोपी ने मध्य प्रदेश पुलिस की वर्दी पहन रखी थी। उसके पास एक कार थी, जिसमें एसडीएम की प्लेट लगी थी। आरोपी अपनी कार के आस पास किसी कार को पार्क नहीं होने दे रहा था। विरोध करने वालों से बदसलूकी कर रहा था। तत्काल थाने में बंद कराने की धमकी दे रहा था।

जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी थी। सूचना के बाद में पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की। उसने स्वयं को एक एसडीएम मैडम का ड्रायवर बताते हुए दो माह पहले ही भर्ती होने की बात कही। पुलिस पर रौब झाडऩे के लिए फोन निकाल लिया और मैडम से बात कराने की धौंस दी। आरोपी की हरकतों से पुलिस को यकीन हो गया कि वह फर्जी पुलिसकर्मी है।

ये भी पढ़ें:  शिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग-3 का लीक हुआ था पेपर, 5 अभ्यर्थियों पर FIR

लिहाजा उसे हिरासत में लेकर थाने लाया गया। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस आरोपी से इस बात की भी जानकारी जुटा रही है कि उसने पूर्व में भी वर्दी पहनकर ठगी की वारदातों को अंजाम तो नहीं दिया है। आरोपी निजी कॉलेज का छात्र बताया जा रहा है।

Fake policeman arrested in Bhopal, threatening people by posing as SDM’s driver.

bhopaal mein pharjee pulisakarmee giraphtaar, esadeeem ka draivar bataakar logon ko de raha tha dhamaki.

Swadesh.in News Portal Bhopal, Bhopal News, MP News, MP Breaking News, Swadesh Bhopal, Swadesh News Paper Bhopal, Swadesh in , CM Shivraj Singh chouhan, Dr Narottam Mishra , Bhopal Breaking News, Swadesh TV , Swadesh News, Swadesh.in

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News