Home खास ख़बरें जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, कोई हताहत...

जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, कोई हताहत नहीं

18
0

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के जवानों और आतंकियों के बीच शनिवार शाम मुठभेड़ शुरू हो गई। कश्मीर जोन पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। ये मुठभेड़ शोपियां के रावलपोरा इलाके में हो रही है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेर लिया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शनिवार को सुबह जिले के रावलपोरा इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान उस समय मुठभेड़ में तब्दील हो गया जब आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। अधिकारी ने बताया कि अभी तक दोनों तरफ से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

शोपियां में हिज्बुल से जुड़े सात लोग गिरफ्तार

आज शोपियां जिले से आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के लिए काम करने वाले सात लोगों को शोपियां पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार लोगों के पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here