Home खास ख़बरें जरूरत होती है तब दीदी दिखती नहीं, चुनाव आता है तो कहती...

जरूरत होती है तब दीदी दिखती नहीं, चुनाव आता है तो कहती हैं सरकार दुआरे-दुआरे!- मोदी का ममता पर निशाना

14
0

कोलकाता । पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वी मिदनापुर के कांथी में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब जरूरत होती है तब दीदी दिखती नहीं, जब चुनाव आता है तो कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे! यही इनका खेला है। पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा ये खेला समझ गया है। दीदी, आज पश्चिम बंगाल पूछ रहा है, कि एम्फन की राहत किसने लूटी? गरीब का चावल का किसने लूटा? एम्फन के सताए लोग, आज भी टूटी हुई छत के नीचे जीने को मजबूर क्यों हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आजादी की लड़ाई में दिए गए हर योगदान को भावी पीढ़ी तक पहुंचाना भाजपा सरकार की प्राथमिकता है। इसलिए पश्चिम बंगाल भाजपा के संकल्पों का भी अहम केंद्र है। बंगाल में 25 साल के आसपास के मतदाताओं औऱ पहली बार वोट देने वाले वोटर्स के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण समय है। उनपर बंगाल के भविष्य का निर्माण करने की जिम्मेदारी है और इस प्रकार, ‘असोल पोरिवर्तन’ समय की आवश्यकता है।
अधिकारी परिवार का गढ़ है कांथी
बता दें कि तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाला प्रभावशाली अधिकारी परिवार कांथी के ही रहने वाला है। इसे जिले में अधिकारी परिवार का खासा दबदबा है। यहीं से सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ ममता बनर्जी भी उम्मीदवार हैं। सुवेंदु के पिता शिशिर अधिकारी यहीं से सांसद हैं। वह गत रविवार को टीएमसी छोड़कर गृहमंत्री अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए। वहीं सुवेंदु दिसंबर में ही भाजपा में शामिल हो गए थे। इस बीच खबर है कि सुवेंदु के भाई व तमलुक से सांसद द्विव्येंदु अधिकारी भी प्रधानमंत्री की रैली के दौरान भाजपा में शामिल हो सकते हैं।
एक हफ्ते के भीतर प्रधानमंत्री मोदी का चौथा दौरा
बता दें कि बंगाल में 27 मार्च से आठ चरणों में चुनाव होने हैं और दो मई को नतीजे आएंगे। इससे पहले भाजपा और टीएमसी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री मोदी का एक हफ्ते के भीतर यह राज्य का चौथा दौरा होगा। बीते दो महीने में राज्य में यह उनका आठवां दौरा होगा। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कांथी में रैली से एक दिन पहले मंगलवार को टीएमसी ने शक्ति प्रदर्शन की कोशिश की। तृणमूल कांग्रेस के सांसद व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने रोड शो किया।
अधिकारी परिवार के घर के पास से गुजरा अभिषेक का रोड शो
अभिषेक इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के खिलाफ जमकर गरजे। उन्होंने हाल ही में पार्टी छोड़ने वाले कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी व उनके पिता शिशिर अधिकारी पर भी जमकर हमला बोला। उन्हें एक बार फिर गद्दार व मीरजाफर बताया। खास बात रही कि अभिषेक का यह रोड शो अधिकारी परिवार के घर के पास से गुजरा। उनके घर के पास ही वह बरसे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here