Home खास ख़बरें चुनावी रैली: प्रधानमंत्री के पैर छूने बढ़ा कार्यकर्ता, मोदी ने पलटकर छू...

चुनावी रैली: प्रधानमंत्री के पैर छूने बढ़ा कार्यकर्ता, मोदी ने पलटकर छू लिए उन्हीं के पैर

11
0

कोलकाता। बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक हफ्ते के अंदर चौथी बार राज्य के दौरे पर आए पीएम मोदी की मौजूदगी में पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में चुनावी रैली के दौरान एक अनूठा नजारा दिखा। मंच पर पार्टी का एक कार्यकर्ता मोदी के पैर छूने आगे बढ़ा। मोदी भी पलटकर उनकी तरफ बढ़े और झुककर प्रणाम किया और उनके पैर छू लिए।

भाजपा ने यह वीडियो शेयर करते हुए इसे संस्कार का भाव बताया। पार्टी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा कि भाजपा एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहां कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भाव रहता है। इधर, रैली के दौरान कद्दावर भाजपा नेता व नंदीग्राम से प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी ने भी पीएम का पैर छूकर आर्शीवाद लिया।

ममता पर नंदीग्राम के लोगों का अपमान करने का लगाया आरोप

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि ममता दीदी ने झूठे आरोप लगाकर नंदीग्राम के लोगों का अपमान किया और लोग उन्हें करारा जवाब देंगे। उन्होंने 10 मार्च की घटना का जिक्र करते हुए कहा, आप पूरे देश के सामने नंदीग्राम और उसके लोगों को बदनाम कर रहे हैं। यह वही नंदीग्राम है जिसने आपको इतना कुछ दिया। नंदीग्राम के लोग आपको माफ नहीं करेंगे आपको करारा जवाब देंगे। गौरतलब है कि 10 मार्च को मुख्यमंत्री घायल हो गई थीं।

दो मई को दीदी को दरवाजा दिखाएगी बंगाल की जनता

मोदी ने तोलाबाजी (वसूली) और जमीनी स्तर पर भ्रष्टाचार को लेकर भी तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राज्य में हर योजना को घोटाला-मुक्त बनाएगी और पारदर्शिता लाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि चक्रवात एम्फन की राहत राशि को भाइपो (भतीजा) विंडो के जरिए लूटा गया। प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता दुआरे सरकार की बात कर रही हैं लेकिन दो मई को उन्हें बंगाल की जनता दरवाजा दिखा देगी। करीब 35 मिनट के भाषण में पीएम ने कई बार बांग्ला शब्दों का उपयोग किया। अंत में उन्होंने कहा कि दीदी आप खेला खेलें, हम सेवा करेंगे। दीदी की सरकार ने अंधकार दिया, हम सोनार बांग्ला देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here