कुत्ते ने बच्चे को काटा, पशु प्रेमी पर FIR

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल। श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र स्थित अंसल अपार्टमेंट के पास डॉग ने बारह साल के बच्चे के हाथ में काट लिया। बच्चे की परिजन ने थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने उक्त मामले में पशु प्रेमी पर प्रकरण दर्ज किया है। पशु प्रेमी का कहना है कि स्ट्रीट डॉग को अपार्टमेंट के लोग खाना खिलाते हैं और वह भी उसे खाना खिलाते हैं। डॉग की जिम्मेदारी उनकी है और उन्हें प्रकरण दर्ज होने से कोई परेशानी नहीं है।

यदि वह डॉग की जिम्मेदारी नहीं लेगी तो प्रकरण दर्ज कराने वाले डॉग को नुकसान पहुंचा सकते हैं। दरअसल, इससे पहले भी कुछ लोगों ने आधा दर्जन डॉग जहर देकर मार दिए है। एएसआई हरिओम गोस्वामी ने बताया कि 40 साल के रामपाल बंदरेले अंसल अपार्टमेंट के पास में स्थित झुग्गी में रहते हैं। वह नगर निगम के सफाईकर्मी हैं। उनका 12 साल का बेटा मोनू मंगलवार दोपहर को घर के बाहर खेल रहा था। पास में स्थित किराना दुकान में खेलते हुए चीज लेने चला गया।

ये भी पढ़ें:  तुर्की और सीरिया में 7.8 तीव्रता के भूकंप ने मचाई तबाही, 306 लोगों की मौत; कई इमारतें हुईं धराशायी

वहां से लौटते समय अंसल अपार्टमेंट के पास एक डॉग ने उनके बच्चे के हाथ में काट लिया। बच्चे ने घर जाकर घटना की जानकारी दी। परिजन अंसल अपार्टमेंट पहुंचे तो वहां पायल बख्शी से उनकी मुलाकात हुई। उन्होंने कहा कि डॉग उनका है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Dog bites child, FIR on animal lover.

kutte ne bachche ko kaata, pashu premee par fir.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News