Home खास ख़बरें दीदी को भतीजे की चिंता, भाजपा को गरीबों की चिंता: अमित शाह

दीदी को भतीजे की चिंता, भाजपा को गरीबों की चिंता: अमित शाह

34
0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण के चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उत्तर दिनाजपुर के हेमताबाद विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान शाह ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी को केवल अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी की चिंता है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी केवल यही सोचती हैं कि मेरा अभिषेक कब सीएम बन जाए, जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को केवल बंगाल के गरीबों की चिंता है।

शाह ने कहा, “बंगाल में जिस प्रकार की हिंसा ममता दीदी ने फैलाई, दीदी के गुंडों ने भाजपा के विधायक देवेन्द्र नाथ रॉय की हत्या की, लेकिन आज तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया, ऐसे 130 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं को टीएमसी के गुंडों ने मौत के घाट उतारा। मैं टीएमसी के गुंडों से कहता हूं कि दो मई को दीदी की सरकार जाने के बाद पाताल से भी ढूंढ़कर जेल की सलाखों के पीछे उन्हें डाला जाएगा।

आगे उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है, उनसे भ्रष्टाचार में लूटी गई पाई-पाई बंगाल सरकार के खाते में वापस लाने का काम किया जाएगा।

शाह ने कहा कि दीदी हर समय भतीजे की चिंता करती है। मेरा अभिषेक कब मुख्यमंत्री बन जाए। उन्हें गरीबों की चिंता नहीं है। जबकि मोदी जी को बंगाल के गरीबों की चिंता है। भाजपा ने तय किया है कि हर घर में पाइप लाइन से शुद्ध पीने का पानी पहुंचाएंगे। हर घर को शौचालय युक्त बनाएंगे। हर घर में 24 घंटे बिजली पहुंचाएंगे।”

चुनाव प्रचार करते हुए शाह ने कहा, “घुसपैठियों को क्या ममता दीदी रोक सकती हैं? कम्यूनिस्ट पार्टी रोक सकती है? क्या कांग्रेस पार्टी रोक सकती है? केवल भाजपा ऐसी पार्टी है जो घुसपैठियों को रोक सकती है। उन्होंने राज्य के लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उल्लेखनीय है कि 17 अप्रैल को राज्य में पांचवें चरण के लिए वोट डाले जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here