सलमान खुर्शीद की किताब पर घिरी कांग्रेस

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp
  • भाजपा ने सोनिया गांधी से मांगा जवाब

उमेश कुमार, नई दिल्ली

कांग्रेस का अल्पसंख्यक प्रेम एक बार फिर उजागर हो गया। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की पुस्तक ने कांग्रेस को मुश्किल में डाल दिया है। उन्होंने अपनी पुस्तक में हिंदुत्व की तुलना बोको हरम और आईएसआईएस से कर कांग्रेस की परेशानी बढ़ा दी है। यह पुस्तक सामने आते ही भाजपा हमलावर हो गई है। भाजपा ने सोनिया गांधी से इस पर जवाब मांगा है।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि सलमान खुर्शीद की किताब पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अपनी चुप्पी तोड़े। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में दंगे करवाना चाहती है। देश के बहुसंख्यक समुदाय और सहिष्णु हिन्दुओं का अपमान करना और भारत की आत्मा को गहरी ठेस पहुंचाना कांग्रेस की विचारधारा बन गई है। अब आईएसआईएस और बोको हरम जैसे संयुक्त राष्ट्र द्वारा घोषित आतंकी संगठनों के साथ हिंदुत्व की तुलना की जा रही है।

पांच राज्यों में होने वाले विधान सभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ध्रुवीकरण कार्ड खेल रही है। कांग्रेस की विचारधारा हिंदुत्व से नफरत करने की है। खुर्शीद की बातें इसी विचारधारा का हिस्सा है। भाजपा ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद, पी चिदंबरम और शशि थरूर के बयान पर सोनिया गांधी से जवाब मांगा है। साथ ही भाजपा ने सोनिया गांधी से यह भी पूछा है कि इन नेताओं से इस्तीफा कब लिया जाएगा।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को भी चुनाव प्रचार के दौरान जनता को सलमान खुर्शीद की किताब के बारे में अपनी राय बतानी चाहिए। सनद रहे कि कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने सनराइज ओवर अयोध्या में हिंदुत्व की अलोचना करते हुए इसकी तुलना बोको हरम और आईएसआईएस से की है।

प्रियंका और राहुल के साफ्ट हिंदुत्व को झटका

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में जुटी प्रियंका और राहुल गांधी के साफ्ट हिंदुत्व को झटका लगना तय है। खुर्शीद की किताब प्रियंका और राहुल की साफ्ट हिंदुत्व की रणनीति पर कुठराघात करने का काम कर दिया है। उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका और राहुल को सलमान खुर्शीद के किताब का जिन्न पीछा करता रहेगा।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Recent News

Related News