अमेरिका के उद्योगपतियों से बोले सीएम- ‘एमपी परफेक्ट स्टेट फॉर निवेश’

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

मुख्यमंत्री ने अमेरिका के उद्योगपतियों व ‘फ्रेंड्स ऑफ एमपी’ से बात कर किया आमंत्रित

जनवरी में इंदौर में आयोजित होने जा रही है ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट

भोपाल। प्रदेश के इंदौर में अगले वर्ष जनवरी महीने में होने जा रही ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में शामिल होने और निवेश के लिए आमंत्रित करने आज सुबह अमेरिका के उद्योगपतियों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात की है। मुख्यमंत्री ने फ्रेंड्स ऑफ एमपी के सदस्यों और पदाधिकारियों से भी बात की है। मुख्यमंत्री ने अमेरिका के उद्योगपतियों और फ्रेंड्स ऑफ एमपी के प्रतिनिधियों से कहा कि आप लोग मध्यप्रदेश में निवेश कीजिए, ‘एमपी परफेक्ट स्टेट फॉर निवेश ‘ ।

ये भी पढ़ें:  बागमुगलिया के लोगों ने खराब सड़क सुधारने गाई कव्वाली

आज सुबह 6:30 बजे निवास कार्यालय से निवेश की संभावनाओं को लेकर फ्रेंड्स ऑफ एमपी के प्रतिनिधियों से संवाद करते हुए मुख्यमंत्री ने प्रदेश में उद्योगों और उद्योगपतियों को दी जाने वाली सुविधाओं की जानकारी दी और जनवरी में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए आमंत्रित किया है। फ्रेंड्स ऑफ एमपी के सदस्यों को मुख्यमंत्री ने समिट से पहले होने वाले प्रवासी भारतीय सम्मेलन के लिए भी अमंत्रित किया है। ज्ञात हो कि प्रवासी भारतीय सम्मेलन भी इंदौर में होने जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने वीसी के जरिए जितेंद्र मुछाल, राकेश भार्गव, पुनीत सिंघल, आबिद नीमचवाला, अमित भंडारी, सुनील नायक, सुधीर पारिख, हेमा समेत फ्रेंड्स आफ एमपी के सदस्य और निवेशक से बात की है

ये भी पढ़ें:  तुर्की और सीरिया में 7.8 तीव्रता के भूकंप ने मचाई तबाही, 306 लोगों की मौत; कई इमारतें हुईं धराशायी

इंदौर हाई अलर्ट पर, सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी पहुंचे

प्रवासी भारतीय सम्मेलन को लेकर पुलिस और सुरक्षा एजेंसी हाई अलर्ट पर हैं। शहर के सभी होटलों, लाज में सुरक्षा व्यवस्था जांची जा रही है। पुलिस के साथ केंद्रीय एजेंसियों के अधिकारी आयोजन स्थल ब्रिलियंट कंवेंशन सेंटर (बीसीसी) में सुरक्षा का जायजा लिया। इंटेलिजेंस व सुरक्षा एसीपी आनंद सोनी ने वीआइपी के आगमन से लेकर सारी व्यवस्था देखी। गार्ड, कर्मचारी और प्रबंधन से बात की। मंगलवार को मॉक ड्रिल भी की गई।

CM said to American industrialists- ‘MP perfect state for investment’.

amerika ke udyogapatiyon se bole seeem- emapee paraphekt stet phor nivesh.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News