Home खास ख़बरें सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन करने बदहवास हालत में पहुंचीं करीबी दोस्त...

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन करने बदहवास हालत में पहुंचीं करीबी दोस्त शहनाज, अंतिम संस्कार की रस्में शुरू, 20 दिन बाद आएगी फॉरेंसिक रिपोर्ट

143
0

मुंबई। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज शाम को मुंबई में अंतिम संस्कार किया जा रहा है। अंतिम संस्कार की रस्में शुरू हो गई हैं। उनके अंतिम दर्शन करने के लिए काफी संख्या में कलाकार और सह कलाकार उनके निवास पहुंच चुके हैं। दोपहर में सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन के लिए उनकी करीबी दोस्त व को स्टार रह चुकीं शहनाज गिल भी बदहवास हालत में पहुंची हैं। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाजों के अनुसार की जा रही हैं। सिद्धार्थ बचपन से ही इस संस्था से जुड़े रहे हैं। श्मशान घाट पर सेलेब्रिटीज और फैंस की भीड़ जमा होने लगी है।

40 साल के सिद्धार्थ का गुरुवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ चुकी है, जिसमें किसी बाहरी चोट का जिक्र नहीं है। हालांकि, डॉक्टरों ने अपना कमेंट अभी नहीं दिया है। विसरा की फॉरेंसिक जांच के बाद ही डॉक्टर सिद्धार्थ की मौत को लेकर बयान देंगे। बताया जाता है कि करीब 20 दिन बाद सिद्धार्थ की बिसरा और फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट आएगी। पोस्टमर्टम रिपोर्ट में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिलने पर पुलिस ने अंतिम संस्कार की अनुमति परिवार को दे दी है।

देर शाम पीएम रिपोर्ट का खुलासा करेगी पुलिस
सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट कूपर हॉस्पिटल की ओर से मुंबई पुलिस को सौंप दी गई है। कुछ देर में आधिकारिक तौर पर मुंबई पुलिस यह खुलासा करेगी कि 40 साल के अभिनेता की मौत की असली वजह क्या थी। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रिपोर्ट में सिद्धार्थ की बॉडी पर कोई भी बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं।

Previous articleऐतिहासिक उपलब्धि : अवनि ने अब कांस्य पर साधा निशाना, एक ही पैरालंपिक में दो पदक जीतने वाली महिला खिलाड़ी बनीं, प्रवीण कुमार को मिला सिल्वर मेडल
Next articleकोरोना संक्रमण पर सुप्रीम कोर्ट सख्‍त, केरल में परीक्षा पर लगाई रोक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here