असम के मुख्यमंत्री बोले- अगर देश के पास मजबूत नेता नहीं हुआ तो हर शहर में पैदा होंगे आफताब

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

अहमदाबाद। गुजरात में एक जनसभा को संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने दिल्ली में हुई श्रद्धा मर्डर केस का जिक्र किया। सरमा ने इसे लव जिहाद करार दिया। उन्होंने कहा, ‘आफताब मुंबई से श्रद्धा बहन को ले आया और लव जिहाद के नाम पर उसके 35 टुकड़े कर दिए और शव को कहां रखा फ्रिज में। जब शरीर फ्रिज में था, तब वह दूसरी महिला को घर ले आया और उसके साथ डेटिंग शुरू कर दी।

अगर देश के पास एक शक्तिशाली नेता नहीं है, जो देश को अपनी मां मानता है, तो ऐसे आफताब हर शहर में पैदा होंगे और हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे। इसलिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि नरेंद्र मोदी को 2024 में तीसरी बार फिर से पीएम बनाया जाए।

ये भी पढ़ें:  संविधान को समझें युवा, कई समस्याएं खुद हो जाएंगी हल : मोदी

पीएम मोदी करेंगे 25 रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज से गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए उतर आए हैं। आज शाम प्रधानमंत्री मोदी अपने गृह राज्य पहुंचेंगे और फिर उनका तीन दिवसीय कार्यक्रम शुरू होगा। आज प्रधानमंत्री वलसाड में एक रैली को संबोधित करेंगे। इसके अलावा गुजरात चुनाव में वह 25 रैलियां करेंगे।

भाजपा के बागियों ने भरा नामांकन

भाजपा के छह विधायकों ने इस बार टिकट न मिलने पर निर्दलीय नामांकन कर दिया है। जूनागढ़ जिले में बीजेपी के पूर्व विधायक अरविंद लडानी ने भी अपना नामांकन वापस नहीं लिया है। इसके अलावा गुरुवार को भाजपा के एक मौजूदा विधायक और दो पूर्व विधायकों ने भी दूसरी चरण के तहत पांच दिसंबर को होने वाले चुनाव के लिए निर्दलीयों के तौर पर नामांकन भरा है।

ये भी पढ़ें:  जम्मू-कश्मीर के व्यापार, पर्यटन क्षेत्र में होगा भारी निवेश

भाजपा ने वाघोडिया से छह बार के विधायक मधु श्रीवास्तव को इस बार टिकट नहीं दिया जिसके बाद उन्होंने निर्दलीय के तौर पर नामांकन भरा। बीजेपी ने इस सीट से अश्विन पटेल को उम्मीदवार बनाया है।

Chief Minister of Assam said – If the country does not have a strong leader then Aftab will be born in every city.

asam ke mukhyamantree bole- agar desh ke paas majaboot neta nahin hua to har shahar mein paida honge aaphataab.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News