Home » मुख्यमंत्री चौहान ने कसा तंज : घमंडिया गठबंधन की हालत – दिल्ली में दोस्ती, राज्यों में कुश्ती

मुख्यमंत्री चौहान ने कसा तंज : घमंडिया गठबंधन की हालत – दिल्ली में दोस्ती, राज्यों में कुश्ती

मध्यप्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को लेकर कसा तंज

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पाटी्र द्वारा विधानसभा उम्मीदवारों की सूची जारी करने पर जोरदार तंज कसा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि घमंडिया गठन में दोनों साथ-साथ हैं। दिल्ली मेंं दोनों दल दोस्ती करते हैं, लेकिन मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों दलों कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी में कुश्ती चल रही है। कांगे्रस और समाजवादी पार्टी दोनों ही दलों ने विधानसभा के प्रत्याशियों की घोषणा करते समय लगता है कि एक-दूसरे दल से कोई संपर्क नहीं किया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जिस दिन इंडी गठबंधन बना था हमने कह दिया था यह बेमेल गठबंधन है। घमंडिया गठबंधन है इनमें न लोगों के विचार एक हैं और न ही दिल एक है केवल मोदी जी की लोकप्रियता से घबराकर ये बेमेल गठबंधन बना था जो बनने से पहले ही टूट रहा है। इंडी गठबंधन ने मध्यप्रदेश में रैली तय की थी कमलनाथ ने निरस्त करवा दी, घुसने से भी मना कर दिया। जिस दिन से यह गठबंधन बना है यह अजीब गठबंधन है दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती ऐसा कहीं होता है क्या….?

अभी-अभी जो कल अखिलेश यादव जी ने कहा है कि कांग्रेस ने उन्हें और सपा को एक साल तक धोखे में रखा बातें करते रहे और बाद में धोखा दे दिया। उनके कार्यकर्ता रातभर जागे, उन्हें बैठाया और उन्होंने चिरकुट जैसे जिन शब्दों का प्रयोग किया है इससे उनके मन की स्तिथि समझी जा सकती है कि कांग्रेस ने कितना धोखा दिया है।

कांग्रेस आपस में भी धोखा दे रही है अब मध्यप्रदेश में ही देख लीजिए…. कांग्रेस लड़ रही है, सपा लड़ रही है, आप भी बाहें चढ़ाकर सामने खड़ी है ये कहे का गठबंधन है। आश्चर्य के साथ जनता इस गठबंधन को देख रही है कि जब आज ही इस गठबंधन की यह स्तिथि है कि आपस में लड़ रहे हैं तो इनके हाथों में देश और प्रदेश का भविष्य कैसे होगा।

Chief Minister Chauhan taunted: Condition of arrogant alliance – Friendship in Delhi, wrestling in the states.

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd