Home » रूस-अमेरिका कर रहे मोदी की तारीफ, प्रधानमंत्री बोलते हैं तो पूरी दुनिया सुनती है : जेपी नड्डा

रूस-अमेरिका कर रहे मोदी की तारीफ, प्रधानमंत्री बोलते हैं तो पूरी दुनिया सुनती है : जेपी नड्डा

  • रूस ने प्रधानमंत्री मोदी को पॉवरहाउस कहा, अमेरिका समेत दुनियाभर में तारीफ
  • प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ही देश में डिजिटल क्रांति आई है
  • 5 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत से जोड़ना बहुत बड़ा काम हुआ है
    नई दिल्‍ली.
    भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 2014 के बाद पूरी दुनिया में भारत की बढ़ती हुई धाक का जिक्र किया. उन्होंने कहा, ‘2014 में जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो देश में काम तो हुआ ही है अंतरराष्ट्रीय जगत में भी संदेश देने का काम शुरू हो गया. आज जब नरेंद्र मोदी बोलते हैं तो पूरी दुनिया ध्यान से सुनती है. रूस ने मोदी जी को पॉवरहाउस कहा है. अमेरिका ने भी पीएम मोदी की तारीफ की है.’ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, ‘हमारे कुछ नेता विदेश की धरती पर जाकर प्रजातंत्र की चर्चा करें ये अलग बात है. हमारे देश के कुछ नेता विदेश में जाकर देश के खिलाफ बात करते हैं, वो दूसरे देशों को उकसा रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर जगह भारत का स्थान बना है. हमारे प्रधानमंत्री बोलते हैं तो उसको दुनिया सीरियसली सुनती है और फॉलो करती है.’
    अब कोई भारत के साथ पाकिस्तान का नाम नहीं लेता..
    उन्होंने कहा कि भारत इंडिपेंडेंट फॉरेन पॉलिसी को मानता है. नेशन फर्स्ट के लिए क्या आवश्यक है इसको सेंट्रल थीम मानकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की विदेश नीति को आगे बढ़ा रहे हैं. उसी को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं. पहले भारत के साथ पाकिस्तान का नाम लिया जाता था, लेकिन आज भारत के साथ कोई भी पाकिस्तान का नाम नहीं लेता है. भारत अकेला चमकता हुआ खड़ा हो रहा है.
    प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आई डिजिटल क्रांति
    जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में ही देश में डिजिटल क्रांति आई है. आज सब्जी और ठेले वाले के पास भी QR कोड रहता है. काग्रेस पार्टी ने कहा था इंटरनेट नहीं पहुंचा है. गांव का व्यक्ति तो अनपढ़ है कैसे काम करेगा. यूपीआई का 40 परसेंट इडिया ट्राजेक्ट कर रहा है. हमको अपने सामर्थ का विश्वास नहीं था, सब्जी वाला भी क्यूआर कोड रखता है ये भारत बन गया है. ये डिजीटल इंडिया की बात है.

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd