Home खास ख़बरें गृह मंत्री से मिलने पहुंचे कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह, लखन घनघोरिया, बंद...

गृह मंत्री से मिलने पहुंचे कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह, लखन घनघोरिया, बंद कमरे में चर्चा

85
0

गोविंद सिंह बोले-मैं किसी की चमचागिरी नहीं करता, पद का लालच नहीं
भोपाल। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने चार इमली स्थित आवास पर बुधवार सुबह प्रदेश के कद्दावर नेता व कांगे्रस विधायक डॉ. गोविंद और और लखन घनघोरिया मिलने पहुंचे। तीनों नेताओं में करीब आधा घंटा तक बंद कमरे में चर्चा हुई। मुलाकात के बाद डॉ. गोविंद सिंह से मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि कई बार विधानसभा में प्रश्न लगाने के बावजूद भी लहार और भिंड क्षेत्र में नहीं सुधरी व्यवस्थाएं। पुलिस और कानून व्यवस्था भी चौपट है। डॉ. नरोत्तम मिश्रा द्वारा डॉ. सिंह को मित्र बताने पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि ऐसे मित्र से भगवान बचाए!

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हो या विधानसभा मुझे पद की चिंता नहीं है। मुझे जो दायित्व दिया जाएगा उसे निभाऊंगा, मैं किसी की चापलूसी चमचागिरी नहीं करता। प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति कमजोर होने के सवाल पर कहा कि इसका जवाब तो कमलनाथ ही दे सकते हैं। कांग्रेस कमजोर नहीं है। उप-चुनाव के परिणाम कांग्रेस की मजबूती को दिखाएंगे। दिग्विजय सिंह के प्रदेश में जल्द सीएम पद को लेकर बदलाव के ट्वीट पर गोविंद सिंह ने कहा- मैं भविष्यवक्ता नहीं हूं। उन्हें हमसे ज्यादा है ज्ञान है, मैं ग्रामीण क्षेत्र का साधारण कार्यकर्ता हूं।

कमलनाथ दो-दो पद पर बैठे हैं
वहीं प्रदेश सरकार के प्रवक्ता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ दो-दो पदों पर बैठे हैं। जिनकी बजह से इनकी कुर्सी खतरे में आई थी, वो दिग्विजयजी बादल फिर छाए हुए हैं। अब ये बादल नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी पर बरस सकते हैं। दिग्विजय सिंह कल ट्वीट कर रहे थे कि भाजपा सांसद मुख्यमंत्री बनने वाले थे, आज कह रहे हैं उनकी जासूसी हो रही थी।

Previous articleमुरैना नगर निगम लेखापाल के 4 ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, करोड़ों की संपत्ति उजागर
Next articleसीएए- एनआरसी से देश के नागरिकों का कोई लेना- देना नहीं: मोहन भागवत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here