Home खास ख़बरें बंगाल विधानसभा चुनाव: साढ़े तीन बजे तक 71.07 फीसद हुए मतदान, सुवेंदु...

बंगाल विधानसभा चुनाव: साढ़े तीन बजे तक 71.07 फीसद हुए मतदान, सुवेंदु अधिकारी ने ममता पर लगाए गंभीर आरोप

13
0

नई दिल्ली। बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है। सूबे के चार जिलों की कुल 30 सीटों के लिए वोट पड़ रहे हैं। इनमें पूर्व व पश्चिम मेदिनीपुर, बांकुड़ा और दक्षिण 24 परगना शामिल हैं। कोरोना संबंधित नियमों का पालन करते हुए चुनाव हो रहे हैं। मतदान के समय भी बढाया गया है। कई जगहों पर हिंसा के बीच दोपहर साढ़े तीन बजे तक 71.07% मतदान हुआ है। पार्टियों में आरोप प्रत्यारोप लगाने का दौर जारी है। नंदीग्राम में काफी तनावपूर्ण माहौल है।

इस बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने यहां के एक मतदान केंद्र का दौरा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि बाहर से लोगों को लाकर नंदीग्राम में अशांति फैलाई जा रही है। उन्होंने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से बात की। इससे पहले यहां से भाजपा प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला हुआ। हालांकि, शुभेंदु को इस दौरान कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। मीडिया की गाड़ियों को भारी नुकसान पहुंचा। इससे इलाके में तनाव का माहौल हो गया है। टीएमसी ने नंदीग्राम में भाजपा कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है।

  • पश्चिम बंगाल भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो पोलिंग बूथ पर जाकर बैठ गई हैं यह उनका राजनीतिक दिवालियापन को दर्शाता है और वे नाटक कर रही हैं। उनकी राजनीतिक जमीन खिसक रही है। ममता बनर्जी वोटर का अपमान कर रही हैं।
  • पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में चुनाव आयोग के अनुसार दोपहर साढ़े तीन बजे तक 71.07 फीसद मतदान हो चुके हैं।
  • नंदनायकबाड़ बूथ में मतदान के लिए भाजपा उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी पहुंचे हुए हैं।
  • नंदीग्राम में मतदान केंद्र पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के पहुंचने के बाद लोगों ने नारे लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here