Home खास ख़बरें आत्महत्या करने से पहले कारपेंटर ने रखा पुलिस का ख्याल…ताकि शिनाख्त करने...

आत्महत्या करने से पहले कारपेंटर ने रखा पुलिस का ख्याल…ताकि शिनाख्त करने में पुलिस न हो परेशान

29
0

भोपाल। शाहपुरा थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है कि पत्नी और दो मासूम बच्चों का मोह त्यागकर एक कारपेंटर ने खुदकुशी कर ली। लेकिन खुदकुशी करने वाले ने पुलिस का ख्याल जरूर रखा। उसने अपने जेब में पन्नी के अंदर कागज की पर्ची में नाम व मोबाइल नंबर लिखकर रखा था, ताकि पुलिस को उसकी शिनाख्त करने में परेशानी न हो। पुलिस ने जैसे ही मृतक के जेब की तलाशी ली, पर्ची में पत्नी का मोबाइल नंबर मिल गया और तुरंत उसकी शिनाख्ती हो गई।

जेब में नाम व मोबाइल नंबर की पर्ची रखा था
शाहपुरा पुलिस के अनुसार 40 वर्षीय किशोर विश्वकर्मा पुत्र श्रवण कुमार विश्वकर्मा बागसेवनिया थाना क्षेत्र के दुर्गा नगर का रहने वाला था। उसके 12 साल की बेटी और एक मासूम बेटा व पत्नी हैं। सोमवार सुबह अज्ञात व्यक्ति की लाश बावडिय़ा कला रेलवे फाटक के पास मिली थी। मृतक के जेब में एक पन्नी मिली, जिसमें कागज की पर्ची में नाम और मोबाइल नंबर लिखा था। पुलिस ने जैसे ही मोबाइल नंबर डायल किया, तो एक महिला ने रिसीव किया। फोन रिसीव करने वाली ने कहा कि मैं उनकी पत्नी हूं, वह दो दिन से घर नहीं आए थे। हालांकि सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या के स्पष्ट कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि लेकिन वह शराब पीने का आदी था।

कारणों का खुलासा नहीं
पुलिस का मानना है कि उसने योजना के तहत ऐसा किया है, ताकि उसकी शिनाख्ती करने में पुलिस को कोई परेशानी न हो और परिजनों को तुरंत जानकारी मिल सके। विवेचना अधिकारी एएसआई रामभरोस ने बताया कि पत्नी ने बताया कि वह दो दिन से घर नहीं गया था। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका कि वह कहां था। पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है। पत्नी, बच्चों और साले से पूछताछ में आर्थिक तंगी या कोई बड़ी परेशानी की बात सामने नहीं आई है। परिजनों ने बताया है कि वह शराब पीने का आदी था। आशंका है कि नशे की लत या किसी अन्य कारण से उसने आत्महत्या की होगी।

Previous articleआईपीएल 2021 : जेसन रॉय के आते ही बदले सनराइजर्स हैदराबाद के तेवर, राजस्थान को एकतरफा मैच में 7 विकेट से हराया
Next articleउपचुनाव : मप्र के खंडवा लोकसभा व तीन विधानसभा क्षेत्र में 30 अक्टूबर को मतदान, देश के 3 लोकसभा व 30 विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here