कानपुर पुलिस आयुक्त रहे असीम अरुण भाजपा में शामिल, लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

केंद्रीय मंत्री बोले- दंगा करवाने वाले सपा में पकडऩे वाले भाजपा में आते हैं

लखनऊ। कानपुर पुलिस कमिश्नर के पद से ऐच्छिक सेवानिवृत्ति लेने के बाद पूर्व आईपीएस असीम अरुण रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। उन्हें कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। भाजपा में उनका स्वागत करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि असीम अरुण पीएम मोदी और भाजपा सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं। मैं उनका स्वागत करता हूं। उनके करिअर पर एक भी दाग नहीं है। असीम के अनुभव से भाजपा आगे बढ़ेगी। इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने सपा पर भी निशाना साधा और कहा कि दंगा करवाने वाले लोग सपा में और दंगाइयों को पकड़वाने वाले लोग भाजपा में शामिल होते हैं।

उन्होंने कहा कि सपा बदमाशों को टिकट देती है। हमारे साथ बदमाशों को सजा देने वाले आ रहे हैं। सपा की सूची के पहले प्रत्याशी नाहिद हसन कल जेल गए। एक नेता अब्दुल्ला आजम कल बेल पर आए हैं। सपा में जेल और बेल वाले प्रत्याशी हैं। हमारे पास बेदाग लोग आ रहे हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आईपीएस असीम अरुण के पिता श्रीराम अरुण डीजीपी रह चुके हैं। उनका परिवार शोषितों और वंचितों के सम्मान के लिए काम करता रहा है। उन्होंने एसटीएफ के मुखिया रहते हुए 45 आतंकियों और नक्सलियों को पकड़ा है।


असीम अरुण ने भाजपा में शामिल होने पर कहा कि मैंने पिछले पांच साल में यूपी 112, एटीएस और कानपुर के पुलिस कमिश्नर के पद पर काम किया है। इन पदों पर रहते हुए मुझे कभी भी किसी अपराधी को छोडऩे के लिए किसी नेता का फोन नहीं आया है। एक बड़े आतंकी को मारने के लिए मुझे पुलिस का सबसे बड़ा सम्मान मिला। मैं बाबा साहब अम्बेडकर को प्रणाम करता हूं। देश में बाबा साहब की वजह से दलितों और वंचितों को सम्मान मिला है। भाजपा में शामिल होकर मैं दलितों और वंचितों के लिए काम करूंगा। मैं राजनीति में रंगरूट हूं कोई गलती हो तो क्षमा कीजिएगा।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News