पति से नाराज पत्नी ने दोस्त रिजवान के साथ मिलकर कर दी हत्या, शव के टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंका

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

इंदौर। इंदौर मेें एक महिला ने पति द्वारा आए दिन की जा रही मारपीट से तंग आकर अपने पुरुष दोस्त रिजवान के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पति की हत्या के बाद उसके शव के कई टुकड़े किए। हाथ-पैर व धड़ अलग-अलग कर फेंक दिया। पति के धड़ को एक बोरी में भरकर घर के पास खेत में 6 फीट गहरा गड्ढा खोदकर उसमें दबा दिया। मृतका का 19 वर्षीय बेटे ने एक दिन नशे में मां की काली करतूत सबके सामने उजागर कर दी।

इसके बाद पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके पुरुष दोस्त रिजवान की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार उमरीखेड़ा के पास कांकड निवासी 40 साल की सुनीता ने अपने पति बबलू की हत्या की है। सुनीता ने अपने एक दोस्त रिजवान के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक सुनीता बार-बार अपने बयान बदल रही है। महिला का 22 साल का बेटा नशे का आदी है। उसने बुधवार को नशे में अपने दोस्तों के सामने कहा कि, मम्मी ने पापा को मारकर बाथरूम में गाड़ दिया है।

इसके बाद पुलिस ने सूचना मिलते ही गुरुवार को महिला को हिरासत में ले लिया। जानकारी के मुताबिक महिला पहले गणेशधाम कालोनी में रहती थी। आठ दिन पहले ही वह उमरीखेड़ा कांकड में रहने आई थी। उसके घर पर खुदाई का काम भी चल रहा था। पड़ोसियों के पूछने पर उसने बाथरूम बनाने की बात कही थी। पुलिस को सुनीता के दोस्त रिजवान (40) की तलाश कर रही है। उसने साथ में मिलकर पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया था। इस मामले में अभी दोस्त को पुलिस नहीं पकड़ पाई है। लेकिन सुनीता और उसके बीच संबंध होने की बात सामने आई है।

इसी के चलते बबलू को रास्ते से हटाया गया है। सुनीता और बबलू के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा प्रशांत (19) नशे का आदी है। इसी ने नशे की हालत में मां की करतूत दोस्तों के सामने उजागर की थी। पुलिस सूचना देने वाले प्रशांत के दोस्त और प्रशांत के छोटे भाई ध्रुव को तलाश रही है।

Angry with husband, wife committed murder along with friend Rizwan, cut the body into pieces and threw it at different places.

Pati se naraj patni ne dost rijavan ke sath milakar kar di hatya, shav ke ṭukade kar alag-alag jagah fenka.

Swadesh.in News Portal Bhopal, Bhopal News, MP News, MP Breaking News, Swadesh Bhopal, Swadesh News Paper Bhopal, Swadesh in , CM Shivraj Singh chouhan, Dr Narottam Mishra , Bhopal Breaking News, Swadesh TV , Swadesh News, Swadesh.in

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News