Home खास ख़बरें अमिताभ बच्चन ने अनुबंध समाप्त करने के बाद विज्ञापन दिखाने पर पान...

अमिताभ बच्चन ने अनुबंध समाप्त करने के बाद विज्ञापन दिखाने पर पान मसाला कंपनी को भेजा नोटिस

35
0

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक पान मसाला कंपनी को लीगल नोटिस भेजकर अपना एड प्रसारित होने से रोकने की मांग की है। एक्टर पिछले कई सालों से इस कंपनी के एड में नजर आते थे, हालांकि उन्होंने अपने पिछले जन्मदिन पर इस कंपनी से अपना अनुबंध खत्म कर दिया था। जब करार खत्म होने के बावजूद कंपनी द्वारा लगातार विज्ञापन का प्रसारण किया जा रहा है।

हाल ही में एक बड़े अंगे्रजी अखबार ने अपने करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है, अमिताभ बच्चन के ऑफिस से जानकारी मिली है कि उन्होंने पान मसाला कंपनी को अपने टीवी कॉमर्शियल एड की ब्रॉडकास्टिंग को रोकने के लिए लीगल नोटिस भेजा है। देखा गया है कि एंडोर्समेंट कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी पान मसाला कंपनी इसे नजरअंदाज करते हुए टीवी कॉमर्शियल को प्रसारित कर रहा है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन पिछले काफी समय से पान मसाला के एड में नजर आने पर ट्रोल किए जा रहे थे जिसके बाद उन्होंने 11 अक्टूबर को अपने 79वें जन्मदिन के मौके पर पान मसाला कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने का अनाउंसमेंट किया था। कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के साथ ही बिग बी ने कंपनी को इसके पैसे भी लौटा दिए थे। बताया जा रहा था कि कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए बिग बी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये एक सरोगेट एडवर्टाइजमेंट है।

Previous articleअब देहरादून और ऋषिकेश में खुले में प्लास्टिक और कूड़ा जलाया तो लगेगा पांच हजार का जुर्माना
Next articleलोकतंत्र की दुलर्भ तस्वीर : लखनऊ में योगी के कंधे पर हाथ रखकर टहलते दिखे प्रधानमंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here