Home खास ख़बरें पश्चिम बंगाल चुनाव: खडग़पुर में अमित शाह का रोड शो, कहा- हम...

पश्चिम बंगाल चुनाव: खडग़पुर में अमित शाह का रोड शो, कहा- हम 200 से अधिक सीटें जीतेंगे

17
0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पहले चरण के चुनाव से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने खडग़पुर रोड शो किया इस रोड शो में भारी संख्या में लोग शामिल हुए। अमित शाह ने कहा कि ये भीड़ बताती है कि बंगाल की जनता ने राज्य में परिवर्तन करने का फैसला कर लिया है। हम पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा कि सभी लोग चुनाव के दिन का इंतजार कर रहे हैं। लोग इंतजार कर रहे हैं कि वे कब जाएं और पीएम नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाले भाजपा को वोट दें।

घुसपैठ और तुष्टिकरण को रोकेंगे- अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार घुसपैठ रोकेगी और तुष्टिकरण को खत्म करेगी। इसके साथ ही पीएम मोदी की सभी योजनाओं को गरीब जनता तक पहुंचाने का काम करेगी। उल्लेखनीय है कि खडग़पुर सदर सीट से भाजपा ने हिरेन चटर्जी को उम्मीदवार बनाया है।

चुनाव आयोग स्वतंत्र रूप से काम कर रहा है- अमित शाह

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कह रही हैं कि उनके पैर में चोट है और उसके बाद अब डीएम और एसपी को हटा दिया गया है। इस पर अमित शाह ने कहा कि चुनाव आयोग स्वतंत्र रूप से अपना काम कर रहा है। अगर लोकप्रियता है तो अफसरों से क्यों डरना चाहिए? हम तो नहीं डरते हैं। अफसर अपना काम करेंगे, जनता अपना काम करेगी।

रविवार को ही भाजपा ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर 63 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में कई सांसदों को भाजपा ने राज्य के चुनावी मैदान में उतारा है। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, बीजेपी की लोकसभा सांसद लॉकेट चटर्जी, राज्यसभा सांसद स्वपन दास गुप्ता को बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया है।

कुल मिलाकर पश्चिम बंगाल की सियासत में आज का दिन सुपर संडे रहा। रविवार को दिन में ममता बनर्जी ने व्हील चेयर पर एक रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक घायल बाघ और अधिक खतरनाक होता है। ममता बनर्जी ‘नंदीग्रामÓ दिवस के मौके पर मायो रोड से हाजरा मोड़ तक पांच किलोमीटर लंबे रोड शो में शामिल हुईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here