प्रधानमंत्री नरेंद्र के जीवन पर लिखी किताब के रिलीज पर पहुंचे अमित शाह ने की प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ, कहा- भलाई के लिए लेते हैं फैसले

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

नरेंद्र मोदी के सत्ता में 20 साल पूरा होने के अवसर पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर लिखी गई. गृहमंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है.
नई दिल्ली,
नरेंद्र मोदी के सत्ता में 20 साल पूरा होने के अवसर पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर लिखी गई किताब मोदी 20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी का विमोचन आज किया जा रहा है. इस किताब का विमोचन उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने किया, वहीं इस कार्यक्रम में अमित शाह और एस जयशंकर भी मौजूद रहें . रिलीज फंकशन में पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है. शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी के 20 साल का अनुभव जब तक इससे पहले के 30 साल का अध्ययन नहीं करते वो अधूरा रह जाएगा. मोदी जी के 5 दशक का सार्वजनिक जीवन, एक गरीबी के आंगन से उठकर PM बनने तक का सफर है.
बच्चों की क्षमता बढ़ाने की योजना
शाह ने कहा कि राष्ट्रीय शिक्षा नीति मैंने ध्यान से पढ़ा है. इसमें पहली बार बच्चों के रोज़गार के साथ साथ बच्चों की क्षमता बढ़ाने की योजना है. बीजेपी की सरकार होने के बावजूद कोई विवाद नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार वहीं पैसले लेती है जो देशहित में हो और लोगों को अच्छा लगे ऐसे फैसले लेती है. वोट के लिए राजनीति नहीं करना है. शाह ने कहा कि मोदी जी में दलित, पिछड़े, आदिवासियों के लिए अथाह प्रेम, अथाह संवेदनशीलता और उनके कल्याण के लिए सदैव समर्पित रहना उनकी सोच की विशेषता है.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News