बिगड़ी तबियत के बीच सीएम उद्धव ने बुलाई शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

मुंबई। महाराष्ट्र में जारी राजनीति घमाशान के बीच आज भाजपा पार्टी द्वारा राज्य के मौजूदा स्थिति पर बैठक किया जाना हैं। जिसमे भाजपा के दिग्गज नेता पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले शामिल होंगे। वही डगमगाती शिवसेना अपने कार्यकर्ताओं को समेटने में जुटी हैं। वही सीएम उद्धव ठाकरे की तबियत ठीक नहीं है इसके बावजूद भी वे शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में लेने के लिए शिवसेना भवन पहुँच गए है।

पार्टी कार्यकर्ताओं ने शिवसेना भवन उद्धव के पहुंचने से समर्थन में जमकर नारेबजी किय। बैठक में वे सीसी के माधयम से बैठक की अध्यक्षता करेंगे। शाम साढ़े 6 बजे आदित्या ठाकरे मरीन लाइंस में बिरला मातोश्री सभागार में लोगों को संबोधित करेंगे। आदित्या इसके बाद रविवार को सांताक्रुज में सुबह 11 बजे पार्टी के कार्यकर्ताओ को संबोधित करेंगे। सभावाओं मे युवा शिवसेना सैनिको को आने कहे है। मुंबई में मौजूदा स्थिति को देखते हुए हिंसा की घटना को कम करने के लिए धारा 144 लागू कर दिया गया हैं।

Amidst deteriorating health, CM Uddhav called Shiv Sena's national executive meeting. bigadee tabiyat ke beech seeem uddhav ne bulaee shivasena kee raashtreey kaaryakaarinee baithak

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News