Home » वीआईपी रोड पर देर रात स्टंट करने वाले 8 युवक पकड़ाए, लाखों की बीएमडब्ल्यू बाइक भी जब्त

वीआईपी रोड पर देर रात स्टंट करने वाले 8 युवक पकड़ाए, लाखों की बीएमडब्ल्यू बाइक भी जब्त

पुलिस ने बाइक सवार युवकों पर की मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई

भोपाल। कोहेफिजा थाना पुलिस ने बीती रात व्हीआईपी रोड पर तेज रफ्तार के साथ बाइकों से स्टंट करते हुए आठ युवकों को पकड़ा है। सभी एक साथ जमा होकर मेन रोड पर अन्य वाहनों की आवाजाही के बीच जानलेवा स्टंट कर रहे थे। इन बाइकों में एक बाइक बीएमडब्ल्यू की है, जिसकी कीमत लाखों रूपए बताई जा रही है।

थाना प्रभारी विजय सिसोदिया ने बताया कि बीती रात करीब नौ बजे सूचना मिली थी कि खानूगांव व्हीआईपी रोड पर कुछ बाइकर्स जमा हुए हैं। जो मेन रोड पर अन्य वाहनों की आवाजारी के बीच खतरनाक स्टंट कर रहे हैं। इस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आठ बाइकर्स को पकड़ा। बाइकों में लगे मॉडीफाई सायलेंसर भी निकाले गए हैं।

बाइकर्स ने अपनी-अपनी बाइक में बाजार से खरीद कर अलग से सायलेंसर लगवाए थे। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि सभी बाइकर्स सभ्रांत और बड़े परिवार से ताल्लुक रखते हैं और पढ़ाई कर रहे हैं। पुलिस ने इन बाइकर्स के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आठ बाइक जब्त कर कोर्ट चालान किया है।

एक बाइक की कीमत लाखों

थाना प्रभारी ने बताया कि एक बाइकर्स के पास से पुलिस ने बीएमडब्ल्यू कंपनी की बाइक जब्त की है। जिसकी कीमत लाखों में हैं। उक्त बाइक 350 सीसी की है, जिससे युवक खतरनाक स्टंट कर रहा था। पुलिस ने इस संबंध में बाइकर्स के परिजनों को थाने बुलाकर समझाई दी है। इसके साथ ही बाइक स्टंट से होने वाले जान लेवा हादसों के बारे में भी बताया है।

8 youths caught doing late night stunts on VIP road, BMW bike worth lakhs also seized

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd