जोधपुर में शादी समारोह में गैस सिलेंडर ब्लास्ट, 5 की मौत, सीएम गहलोत घायलों से मिले

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp
  • राजस्थान के जोधपुर जिले के शेरगढ़ के समीप भूंगरा गांव में एक शादी समारोह के दौरान गैस सिलेंडर फटने से अब तक 5 लोगों की मौत हो गई है ।
  • सीएम गहलोत गहलोत आज जोधपुर पहुंचे और घायलों से मिले।
    जयपुर,
    राजस्थान के जोधपुर जिले के शेरगढ़ के समीप भूंगरा गांव में एक शादी समारोह के दौरान गैस सिलेंडर फटने से अब तक 5 लोगों की मौत हो गई है। सीएम गहलोत गहलोत आज जोधपुर पहुंचे और घायलों से मिले। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल है। जबकि 61 लोग झुलस गए है। सीएम गहलोत आज घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों से मिले। बता दें गुरुवार को राजस्थान के जोधपुर जिले के शेरगढ़ के समीप भूंगरा गांव में एक शादी समारोह के दौरान गैस सिलेंडर फटने से करीब 61 लोग झुलस गए थे। सभी घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है। विवाह समारोह में एक सिलेंडर फटने से आग लग गई। इस मौके पर अफरातफरी मच गई। टेंट में मौजूद लोग आग की लपटों में घिर गए। इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल है। थानाधिकारी देंवेंद्र सिंह के अनुसार इस हादसे में 61 से ज्यादा लोग झुलस गए है। सूचना मिलते ही पुलिस ने आसपास के टैंकरों से आग को बूझाने का प्रयास किया। इसके बाद जोधपुर, बालोतरा से फायर ब्रिगेड फेजी गई है। हादसे में मौत की सूचना नहीं है। जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और ग्रामीण एसपी अनिल कयाल मौके पर पहुंच गए है। 
    बारात जाने की तैयारी थी 
    पुलिस के अनुसार शेरगढ़ के भूंगरा निवासी सगत सिंह गोगादेव के पुत्र की गुरुवार को शादी है। बारात रवाना होने वाली थी, उससे पहले सभी एकत्रित थे। इस दौरान हलवाइयों के पास लगे सिलेंडर में अचानक विस्फोट हो गया। एक के बाद एक पांच सिलेंडर फट गए। जिससे पांडाल में आग लग गई। जिसकी वजह से खाना खा रहे लोग चपेट में आ गए। आग की चपेट में सगत सिंह और उसका दूल्हा बेटा भी शामिल है। सिलेंडर फटने से घर की छत फट गई। गंभीर रूप से घायलों का इलाज जारी है। सीएम अशोक गहलोत ने जोधपुर के जिला कलेक्टर से वार्ता कर जरूरी दिशा निर्देश दिए है।
    सीएम गहलोत ने कलेक्टर को दिए निर्देश
    सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा-जोधपुर में विवाह कार्यक्रम में आगजनी की घटना को लेकर जिला कलेक्टर से वार्ता कर निर्देश दिए हैं। सभी घायलों को समुचित उपचार सुनिश्चित किया जाएगा। मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। सीएम गहलोत ने जोधपुर के कलेक्टर किसी भी प्रकार की लापरलाही नहीं बरतने के निर्देश दिए है। 

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News