10 वीं की छात्रा अपने माँ को देने वाली थी सप्राइज, लेकिन कर ली ख़ुदकुशी

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल। भोपाल में 10 वीं कक्षा की छात्र ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। जबकि छात्र ने अपनी माँ को फोन पर सप्राइज देने की बात कही थी। वहीँ आचानका हुई घटना से पूरा परिवार स्तंभ हैं। मृतक को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। छात्र के आसपास से किसी प्रकार की सुसाइड नोट मिला नहीं हैं। जिसके चलते आत्महत्या किए जाने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया हैं। मामला कोलार थाना के अंतर्गत क्षेत्र का हैं। 14 वर्षीय छात्रा हिया वर्मा 10 वीं की छात्रा थी।

उनकी माँ चित्रा वर्मा मानसरोवर डेंटल कॉलेज में डेंटिस्ट हैं। उनकी माँ की जन्म दिन भी 28 जून को थी। छात्र की माँ ने बताया कि उनकी बात बेटी से हुई थी। वह रोज की तरह वह आज भी कॉलेज से घर आई थी। शाम को कॉल कर उन्होंने अपनी बेटी से कहा कि बेटी आज मेरी जन्म दिन है और आपने विश नहीं किया। इस पर बेटी कहने लगी की माँ सरप्राइज देने वाली थी। इसके बाद उनकी बेटी ने कॉल कट कर दिया।

ये भी पढ़ें:  रक्षामंत्री ने सेना के जवानों से की मुलाकात, कहा- सैनिकों के बीच आकर मिलती है खुशी

फिर कई बार कॉल किये जाने के बाद भी फोन नहीं उठाने पर उनकी माँ ने किसी अनहोनी होने की आशंका से वह घर पहुंची। जहाँ हिया अपने कमरे के पंखे में फांसी लगा ली थी। फंदे से उन्हें उतारकर अस्पताल पहुँचाया गया लेकिन तब तक बहुत देरी हो चुकी थी। मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को रात 10 बजे दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News