Home उत्तराखण्ड कोरोना पॉजिटिव हुए उत्तराखंड के CM तीरथ सिंह रावत, हाल में हरिद्वार...

कोरोना पॉजिटिव हुए उत्तराखंड के CM तीरथ सिंह रावत, हाल में हरिद्वार कुंभ में भी हुए थे शामिल

83
0
CM Tirath Singh Rawat.jpg

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए हैं. सोमवार को ट्वीट कर तीरथ सिंह रावत ने इसकी जानकारी दी. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री  ने कहा कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. 

तीरथ सिंह रावत ने सोमवार सुबह ट्वीट कर जानकारी दी, ‘मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है. डॉक्टर्स की की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है. आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आएं हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच  करवाएं.’

आपको बता दें कि तीरथ सिंह रावत हाल ही में कुंभ में शामिल हुए थे और उन्होंने संतों के साथ पूजा में हिस्सा लिया था. साथ ही रविवार को भी उन्होंने एक खेल कार्यक्रम में हिस्सा लिया था.  

कुंभ के सख्त नियमों में दी थी ढील…

गौरतलब है कि उत्तराखंड में इन दिनों कुंभ का आयोजन हो रहा है. शाही स्नान के साथ कुंभ की शुरुआत हुई थी, लेकिन इस बीच देश में फिर से कोरोना का संकट बढ़ने लगा है. केंद्रीय टीम ने भी उत्तराखंड सरकार को लगातार कोरोना नियमों को लेकर चेतावनी दी थी. 

बता दें कि तीरथ सिंह रावत ने जब मुख्यमंत्री पद के रूप में शपथ ली, तब उन्होंने सबसे पहले फैसले में कुंभ में आने पर नियमों में ढील दी और कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट की अनिवार्यता को हटा दिया था.

लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं तीरथ सिंह रावत 

कुछ ही दिन पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का पदभार संभालने वाले तीरथ सिंह रावत लगातार सुर्खियों में बने रहे हैं. महिलाओं के पहनावे को लेकर दिया गया बयान हो या फिर पीएम नरेंद्र मोदी की भगवान राम से तुलना करना हो तीरथ सिंह रावत के बयान लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. बीते दिन भी उनका एक बयान सामने  आया था, जिसमें उन्होंने कहा कि अमेरिका ने भारत पर 200 वर्षों तक राज किया.

Previous articleअसम: 30 लाख परिवारों को 3 हजार की आर्थिक मदद, बच्चों को फ्री शिक्षा, BJP के 10 बड़े वादे
Next articleकार्तिक आर्यन हुए कोरोना से संक्रमित तो अब तबु और कियारा आडवाणी के भी होंगे टेस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here