Home उत्तर प्रदेश पुलिस हिरासत में इलाज करा रहा गैंगरेप का आरोपी अस्पताल से फरार

पुलिस हिरासत में इलाज करा रहा गैंगरेप का आरोपी अस्पताल से फरार

31
0

कौशांबी। पुलिस की नाकामी की वजह से सराय अकिल गैंगरेप काण्ड का अभियुक्त गुलशन पुलिस हिरासत में इलाज कराते समय सोमवार देर रात अस्पताल से फरार हो गया है। कौशांबी पुलिस ने दो दिन पहले ही एनकाउंटर कर इसे गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर में गुलशन को पैर में गोली लगी थी। जिसके बाद कौशांबी जिला अस्पताल ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया था। प्रयागराज के स्वरूपरानी अस्पताल की खिड़की तोड़ कर गुलशन सोमवार देर रात फरार हो गया। अब कौशांबी पुलिस ने गुलशन को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी है।
दोषी पुलिसकर्मियों पर क्या होगी कार्यवाई?
इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने यह नहीं साफ़ किया है कि इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों पर क्या कार्यवाई होगी। बहरहाल, मामले की जानकारी होते ही कौशांबी पुलिस हरकत में आ गयी है। आपको बता दे कि गुलशन जिले के टॉप तेन अपराधियों में भी शुमार हैं।
क्या है मामला
शुक्रवार को कौशांबी के सराय अकिल में एक गाँव की युवती जब सिलाई सेंटर से लौट रही थी तब सुनसान रास्ते का फायदा उठा कर युवती के साथ 4 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। शिकायत के बाद शनिवार को मुकदमा दर्ज कर पुलिस हरकत में आई और छानबीन के आधार पर एक अभियुक्त राजू, एक अभियुक्त संजय को गिरफ्तार किया था। जबकि रविवार को गुलशन को एनकाउंटर में पैरों में गोली मार गिरफ्तार किया था। जबकि चौथा अभियुक्त अज्ञात में दर्ज है तो वह अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here