Home उत्तर प्रदेश गोंडा में नाबालिग से दरिंदगी: हाईस्कूल की छात्रा को साइकिल से गिराकर...

गोंडा में नाबालिग से दरिंदगी: हाईस्कूल की छात्रा को साइकिल से गिराकर गन्ने के खेत में खींच ले गए आरोपी, विरोध करने पर चाकू से किए कई वार

17
0

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में हाईस्कूल की एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि दबंगों ने छात्रा के विरोध करने पर उसके हाथों पर चाकू से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। वारदात के आरोपियों ने घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। सनसनीखेज यह मामला मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार दोपहर की है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने देर रात एक नामजद व तीन अज्ञात पर केस दर्ज किया है। बुधवार को पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। आसपास के लोगों से भी बयान दर्ज किए गए। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है।
दरअसल, मनकापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा मंगलवार को पढ़ने के लिए स्कूल गई थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे छुट्टी हुई तो वह साइकिल से वापस घर लौट रही थी। लेकिन बेलभरिया स्थित एक फार्म के पास उसे चार युवकों ने जबरन रोक लिया। इसके बाद छात्रा को साइकिल से खींच कर उतार लिया गया और उसे पास के गन्ने के खेत में खींच ले गए। जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।
वारदात के बाद छात्रा को आरोपियों ने धमकी दी कि घर वालों और पुलिस को कुछ भी बताया तो जान से मार देगें। इससे छात्रा सहम गई। डरी सहमी छात्रा घर पहुंची लेकिन उसने परिवार वालों को कुछ नहीं बताया। उसकी गुमसुम चेहरे को देखकर परिवार वालों को अनहोनी की आशंका हुई तो उससे पूछताछ की गई। इस पर छात्रा फफक पड़ी और आपबीती सुनाई। इसके बाद मनकापुर थाने में पीड़ित परिवार ने मामले में तहरीर दी।
SP बोले- पीड़ित व आरोपी परिवार के बीच विवाद
पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि 15 वर्षीय पीड़ित छात्रा की तहरीर पर मनकापुर थाना क्षेत्र के कटहर बुटहनी गांव के मजरा सरहवा निवासी खदेरू पुत्र बाबूराम व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ IPC की धारा 324, 323, 376D, 506 और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। SP ने बताया कि पूर्व में आरोपियों के परिवार से पीड़ित परिवार का विवाद भी चल रहा था। ऐसे में तथ्यों के आधार पर जांच की जा रही है। सभी आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here