Home उत्तर प्रदेश UP: पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए बीजेपी ने जिला पंचायात...

UP: पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए बीजेपी ने जिला पंचायात सदस्य के उम्मीदवारों का किया एलान

9
0
candidate.jpg

यूपी में पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी ने दूसरे चरण के लिये उम्मीदवारों का एलान किया है. ये प्रत्याशी जिला पंचायत सदस्य के लिये चुनाव लड़ेंगे.

यूपी में पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी ने दूसरे चरण के लिये उम्मीदवारों का एलान किया है. ये प्रत्याशी जिला पंचायत सदस्य के लिये चुनाव लड़ेंगे.

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने यूपी पंचायत चुनाव के लिये दूसरे चरण के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. इसके तहत गोंडा 65, लखीमपुर 72, मुज़्ज़फरनगर 42, बिजनौर 55, अमरोहा 27, बागपत 20, गौतमबुद्ध नगर 5, मैनपुरी 30, बदायूं 50, एटा 30, वाराणसी 39, प्रतापगढ़ 55, सुल्तानपुर के 45 जिला पंचायत वार्ड के प्रत्याशियों के नाम की लिस्ट जारी की.

bjp.jpg

13 जिलों के कुल 535 उम्मीदवारों के नाम का एलान

इससे पहले आज सुबह ललितपुर के 21 और इटावा के 24 उम्मीदवारों का एलान किया था. साथ ही आज़मगढ़ के 84 और महराजगंज के भी 47 उम्मीदवारों के नाम आज पार्टी ने घोषित किये थे.

आज कुल 17 जिले के 711 उम्मीदवार घोषित किये बीजेपी ने

प्रदेश में हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रत्याशी बनाये जाने के बाद पार्टी के ललितपुर व अम्बेडकरनगर के जिलाध्यक्ष ने अपने दायित्व से त्याग पत्र दे दिया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने त्याग पत्र स्वीकार करते हुए राजकुमार जैन को ललितपुर व मिथलेश त्रिपाठी को अम्बेडकर नगर का जिलाध्यक्ष घोषित किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here