Home उत्तर प्रदेश अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित ने साढ़े 3 घंटे हजरतगंज...

अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित ने साढ़े 3 घंटे हजरतगंज कोतवाली में बयान दर्ज कराया

36
0

लखनऊ। तांडव वेब सीरीज विवाद में अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित अपना बयान दर्ज कराने मंगलवार की दोपहर हजरतगंज कोतवाली पहुंची। यहां उन्होंने साढ़े 3 घंटे तांडव वेब सीरीज को लेकर अपना बयान दर्ज कराया। तकरीबन 2 बजे अपर्णा पुरोहित कोतवाली पहुंची और 5 बजकर 40 मिनट पर बाहर निकली।
इससे अपर्णा के साथ उनका एक बॉडीगार्ड भी था। कोतवाली के गेट से लेकर ऑफिस तक मीडियाकर्मी अपर्णा से लगातार सवाल पूछ रहे थे, लेकिन चेहरे पर मास्क लगाए अपर्णा आगे बढ़ती चली गईं। बता दें कि, इलाहाबाद हाईकोर्ट की सिंगल बेंच के जज दिनेश कुमार सिंह ने पुरोहित को बयान दर्ज कराने के लिए यह आदेश सोमवार को दिया है। हाईकोर्ट जज ने आदेश देते हुए लिखा है कि आपके खिलाफ दर्ज केस में जो भी विवेचना में साक्ष्य औए बयान मांगे जा रहे हैं। उसमें सहयोग करिए।
18 जनवरी को दर्ज कराई गई थी FIR
18 जनवरी को लखनऊ के थाना हजरतगंज में एक पुलिस इंस्पेक्टर की तरफ से यह FIR दर्ज करवाई गई है। इसमें समाज में विद्वेष फैलाने, अशांति फैलाने जैसी तमाम धाराओं के तहत तांडव वेब सीरिज के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। कोतवाली में तैनात एक इंस्पेक्टर ने यह केस अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशू कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ धारा 153A, 295, 505 (1)(b), 505(2), 469, 66, 66f, 67 में दर्ज कराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here